Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाजइनोवा के शीशे पर सन ब्लॉकर चढ़ाया, फिर हैदराबाद में नाबालिग लड़की से बारी-बारी...

इनोवा के शीशे पर सन ब्लॉकर चढ़ाया, फिर हैदराबाद में नाबालिग लड़की से बारी-बारी किया रेप: BJP नेता ने कहा- कुछ आरोपित दुबई भागे

भाजपा (BJP) नेताओं का कहना है कि तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली के पोते ने बैचलर पार्टी (Bachelor Party) का आयोजन किया था और पार्टी में शामिल होने के बाद पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया। 

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad, Telangana) में नाबालिग से प्रभावशाली लोगों के बेटों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म (Minor Gang Rape) के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इनोवा कार में 17 साल की लड़की के साथ आरोपितों ने बारी-बारी से रेप किया और कोई देख ना पाए, इसके लिए कार के शीशों पर सन ब्लॉकर (धूप से बचने के लिए शीशे पर लगाया जाने वाला पर्दा) लगा दिया था।

28 मई की शाम को घटना के अंजाम देने के बाद पाँचों आरोपित बेकरी के पास लौट आए और 2 दिनों तक आराम की जिंदगी जीते रहे, जब तक कि इसको लेकर बवाल नहीं हुआ। पुलिस के अनुसार, शुरू में आरोपित किसी भी अपराध को मानने से इनकार करते रहे।

TOI के अनुसार, पीड़िता की आरोपित से मुलाकात पब में पार्टी के दौरान हुई थी। उसके बाद आरोपित पीड़ित को मर्सिडीज बेंज कार लेकर बेकरी तक आए। उनके पीछे एक इनोवा कार भी थी, जिसमें कुछ और लड़के बैठे थे। बेकरी के बाद लड़कों ने पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने उसे इनोवा कार में बैठा लिया और दूर एक सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से रेप किया।

इसके बाद आरोपितों ने लड़की को उसी बंजारा हिल्स स्थित उसी पब के सामने लाकर छोड़ दिया, जहाँ से वे लड़की को लेकर आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद सारे आरोपित बेकरी के फिर लौटे और वहाँ एक ग्रुप फोटो लिया। जब पीड़िता ने साथी ने इसके बारे में लड़की की स्थिति के बारे में बताया तो आरोपित सतर्क हो गए।

पब के पास से 17 वर्षीय लड़की ने अपने पिता को फोन किया और उसे घर ले जाने के लिए कहा। उसके पिता 15 मिनट में वहाँ पहुँच गए और लड़की को घर ले गए। घर पर परिजनों ने लड़की की हालत को देखकर महसूस किया कि कुछ गड़बड़ हुआ है। वह सदमे और डर की स्थिति में थी और घरवालों से इसके बारे में एक शब्द भी नहीं कहा।

इस मामले में लड़की के पिता ने 31 मई को थाने में केस दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस के महिला अधिकारियों के लड़की की काउंसलिंग की थी, जिसमें उसने पूरी घटना के बारे में बताया था। लड़की के बयान के आधार पर FIR में सामूहिक रेप की धाराएँ भी जोड़ी गईं।

इन आरोपितों में 2 हैदराबाद और सांगा रेड्डी के नेताओं के बेटे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस अपराध की सारी कड़ियाँ जोड़ ली है। पुलिस ने इस अपराध में इस्तेमाल की गई इनोवा कार को जब्त कर लिया है।

भाजपा विधायक रघुनंदन राव का आरोप है कि इस घटना में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक का बेटा भी शामिल है। उनका आरोप है कि कुछ आरोपित दुबई भाग गए हैं। उनका कहना है कि पुलिस ने पब बुक कराने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की। भाजपा नेताओं ने इस मामले की जाँच सीबीआई से कराने की माँग की है।

भाजपा (BJP) नेताओं का कहना है कि तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली के पोते ने बैचलर पार्टी (Bachelor Party) का आयोजन किया था और पार्टी में शामिल होने के बाद पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया। 

बता दें कि इनसोम्निया एंड एम्नेशिया पब पार्टी (Insomnia & Amnesia Pub Party) की योजना इंस्टाग्राम (Instagram) पर बनाई गई थी और इस पार्टी में शहर के विभिन्न इलाकों के लगभग 200 लोगों ने भाग लिया था।

इस पार्टी में जिन लोगों ने लड़कों ने हिस्सा लिया था, वे सभी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र थे। ये सभी छात्र बेहद धनाढ्य परिवारों से ताल्लुक रखते थे। इसके साथ ही इनमें से कुछ राजनेताओं और नौकरशाहों के परिवार से ताल्लुक रखने वाले छात्र भी शामिल थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe