Saturday, December 4, 2021
Homeदेश-समाज6ठी, 8वीं और 9वीं की 3 छात्राएँ शाहजहाँपुर से लापता: UP पुलिस की कई...

6ठी, 8वीं और 9वीं की 3 छात्राएँ शाहजहाँपुर से लापता: UP पुलिस की कई टीमें तलाश में

शाहजहाँपुर के CO (सिटी) प्रवीण यादव ने बताया कि लड़कियों की बरामदगी के लिए पुलिस लगी हुई है। पुलिस की एक टीम हरिद्वार भी गई है। जिले के एसपी समेत सभी बड़े अधिकारी...

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हाल ही में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया था। बताया गया कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध किया, जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई। अब शाहजहाँपुर में तीन नाबालिग लड़कियों के गायब होने की घटना सामने आई है।

शाहजहाँपुर की ये तीन नाबालिग छात्राएँ 6ठी, 8वीं और 9वीं कक्षा में पढ़ती हैं। तीनों स्कूल से घर नहीं लौटीं, जिसके बाद प्रशासन सक्रिय हुआ। इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं।

ये घटना शाहजहाँपुर के सदर थाना बाजार क्षेत्र की है। जिले के एसपी समेत सभी अधिकारी क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं। इस सम्बन्ध में कुछ लोगों से पूछताछ जारी है और लगातार छात्राओं की तलाश की जा रही है।

इसी जिले में पिछले हफ्ते 4 और 7 साल की चचेरी बहनों के साथ वारदात की खबर आई थी, जो मदरसे में पढ़ती थीं। दोनों हैंडपंप पर नहाने गई थीं, उसके बाद गायब हो गईं। जहाँ एक का शव मिला था, वहीं दूसरी अर्धनग्न व घायल अवस्था में खेत में मिली थी।

कुछ दिनों पहले शाहजहाँपुर में ही BA की एक छात्रा अधजली और नग्न अवस्था में मिली थी। उसने बताया था कि 4 लोग उसे खेत में ले जाकर रेप का प्रयास कर रहे थे, लेकिन उसके चिल्लाने से लोग इकट्ठा होने लगे तो उस पर केरोसिन डाल कर आग लगा कर भाग गए।

6ठी, 8वीं और 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं के मामले में भी लड़कियों के माता-पिता ने बताया कि उनके बच्चियों के घर न लौटने पर वो खोजते हुए स्कूल भी गए, लेकिन वो वहाँ भी नहीं मिलीं।

उसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया। ऑपइंडिया ने शाहजहाँपुर के CO (सिटी) प्रवीण यादव से संपर्क किया, जिन्होंने बताया कि उक्त घटना सत्य है और लड़कियाँ गायब हुई हैं। उनके अनुसार पुलिस की कई टीमें नाबालिगों की तलाश में लगाई गई हैं।

शाहजहाँपुर के CO (सिटी) प्रवीण यादव ने बताया कि लड़कियों की बरामदगी के लिए पुलिस लगी हुई है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। उनके अनुसार पुलिस की एक टीम हरिद्वार भी गई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘आतंक का कोई मजहब नहीं होता’ – एक आदमी जिंदा जला कर मार डाला गया और मीडिया खेलने लगी ‘खेल’

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैलाया जा रहा प्रोपगेंडा जिन स्थानीय खबरों पर चल रहा है उनमें बताया जा रहा है कि ये सब अराजक तत्वों ने किया था, इस्लामी भीड़ ने नहीं।

‘महिला-पुरुष की मालिश का मतलब यौन संबंध नहीं होता, इस पर कार्रवाई से परहेज करें’: HC ने दिल्ली सरकार को फटकारा

दिल्ली सरकार स्पा में क्रॉस-जेंडर मसाज पर रोक लगा चुकी है। इसके अलावा रिहायशी इलाकों में नए मसाज सेंटर खोलने पर भी रोक लगा दी गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,510FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe