Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजसेक्स... फाड़ता फिरूँ बोल वाले रैप में 'भोलेनाथ' को जोड़ा: 'सनक' के गाने पर...

सेक्स… फाड़ता फिरूँ बोल वाले रैप में ‘भोलेनाथ’ को जोड़ा: ‘सनक’ के गाने पर घिरा बादशाह, महाकाल मंदिर के पुजारी बोले- FIR कराएँगे

"कोई भी गाना बनाओ हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन हमारे देवी-देवताओं का नाम सम्मान से लिया जाना चाहिए। यदि उनके नाम और सम्मान के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ किया जाता है, तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

रैपर बादशाह (Badshah) नई एलबम ‘सनक’ के गाने को लेकर विवादों में है। उन पर इस गाने में अश्लील शब्दों के साथ भगवान भोलेनाथ को जोड़ने का आरोप। इसको लेकर उज्जैन के महाकाल मंदिर के पुजारी सहित कई शिव भक्तों ने आपत्ति जताई है। उन्होंने गाने से भगवान का नाम हटाने और बादशाह को माफी माँगने के लिए कहा है। साथ ही उज्जैन सहित अन्य शहरों में FIR करवाने की चेतावनी भी दी है।

बादशाह का यह गाना 2 मिनट 15 सेकंड का है। इसे उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर 14 मार्च 2023 को अपलोड किया था। गाने के 40 सेकंड के बाद अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ का जिक्र है। गाने के लाइन कुछ इस तरह हैं, “कभी सेक्स तो कभी ज्ञान बाँटता फिरूँ, जो भी जलता है उसकी @##@# फाड़ता फिरूँ, हिट पर हिट में मारता फिरूँ, तीन-तीन रात मैं लगातार जागता, भोलेनाथ के साथ मेरी बनती है…।”

रैपर के फैंस इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। गाने पर रील्स भी बनाई जा रही हैं। हालाँकि, कुछ लोगों को यह गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

इस पर आपत्ति जताते हुए महाकाल मंदिर के वरिष्ठ पुजारी महेश ने आरोप लगाया है कि हिंदू सनातन में छूट का दुरुपयोग हो रहा है। साधु-संत, कथावाचक सभी ऐसी चीजों पर मौन हैं। फिल्म स्टार हो या गायक उन्हें भगवान के नाम पर अश्लीलता फैलाना का कोई अधिकार नहीं है। देशभर में एक साथ उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह तो हर कोई सनातन धर्म को गलत ढंग से पेश करता रहेगा, हम इसका विरोध करते हैं।

महाकाल सेना और पुजारी महासंघ सहित कुछ हिंदू संगठन ने तत्काल इस गाने से भगवान भोलेनाथ का नाम हटाने को कहा है। पुजारियों के अनुसार, अगर भगवान शिव का नाम लेना ही है तो उनके भजन बनाओ और उसे खूब चलाओ। लेकिन खुद की पब्लिसिटी के लिए भगवान के नाम का गलत उपयोग किया तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वहीं, अखंड हिंदू सेना के संस्थापक एवं महामंडलेश्वर आचार्य शेखर ने इस गाने पर आपत्ति जताते हुए कहा, “कोई भी गाना बनाओ हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन हमारे देवी-देवताओं का नाम सम्मान से लिया जाना चाहिए। यदि उनके नाम और सम्मान के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ किया जाता है, तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।” परमहंस अवधेशपुरी महाराज ने भी बादशाह के गाने में आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इस तरह से भगवान शिव का पावन नाम लेना सरासर गलत है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -