Friday, January 21, 2022

विषय

Controversy

मुँह में लिंग डालना, लड़की के कपड़े उतारना, अकेला आदमी नहीं कर सकता रेप… 2021 के वे 10 मौके जब ‘न्याय’ पर उठे सवाल

साल 2021 वो साल है, जिसमें लगातार न्यायपालिका अपने फैसलों और टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रही। कई ऐसे फैसले आए जिन पर खासा विवाद हुआ।

राजीव शुक्ला के PA रह चुके अकरम सैफी पर ‘सलेक्शन के बदले सेक्स’ की डिमांड का लगा था आरोप, पढ़िए पूरा किस्सा

दाऊद इब्राहिम के करीबी गैंगस्टर रियाज भाटी की बीवी ने आरोप लगाया कि उनके साथ रेप किया गया। आरोप एक बड़े कॉन्ग्रेस नेता पर है।

‘लेस्बियन’ वाले करवा चौथ विज्ञापन के लिए Dabur शर्मिंदा, माफी माँगने के बाद भी लोगों ने कहा- थू है तुम पर

एक यूजर ने लिखा, ''हमेशा हिंदू धर्म और उनके धार्मिक त्योहारों को ही निशाना क्यों बनाया जाता है? हम आपके उत्पादों का बहिष्कार करते हैं।''

बंद हुआ दिल्ली का अकीला रेस्टोरेंट, बिना लाइसेंस के चल रहा था: ‘साड़ी स्मार्ट ड्रेस नहीं’ वाले Video से चर्चा में आया था

दिल्ली के अंसल प्लाजा का अकीला (Aquila) रेस्टोरेंट बंद हो गया है। यह बगैर लाइसेंस के चल रहा था। यह रेस्टोरेंट पिछले दिनों साड़ी विवाद को लेकर सुर्खियों में था।

अदालत में शराब… कपिल शर्मा शो के खिलाफ FIR, कोर्ट के अपमान का आरोप, उधर बच्चन के पान मसाला एड पर भी बवाल

सेट पर शराब पीने का मामला सामने आने के बाद कपिल शर्मा के शो के खिलाफ FIR दर्ज की गई। उधर अमिताभ बच्चन के पान मसाला विज्ञापन पर बवाल मचा है।

‘हर स्टाइल में स्वागत…’: साड़ी विवाद पर अकीला ने दी सफाई, वीडियो वाली महिला पर मारपीट का आरोप लगाया

सोशल मीडिया पर 'साड़ी' ट्रेंड होने के बाद दिल्ली के अंसल प्लाजा स्थित अकीला (Aquila) रेस्टोरेंट ने इस विवाद पर सफाई दी है।

जया बच्चन का कुत्ता टॉमी, देश के आम लोगों का कुत्ता कुत्ता: बॉलीवुड सितारों की कहानी

जया बच्चन जी के घर में आइना भी होगा। कभी सजते-संवरते उसमें अपनी आँखों से आँखे मिला कर देखिएगा। हो सकता है कुछ शर्म बाकी हो तो वो आँखों में...

रवीना, फराह और भारती ने पादरी से मिल कर सौंपी लिखित क्षमा-प्रार्थना, ट्विटर पर माफ़ी से नहीं चला काम

आरोप है कि इन लोगों ने ईसाई धर्म की पवित्र पुस्तक बाइबल की शब्दावली का मज़ाक उड़ाया। फराह ख़ान ने बाइबिल का एक शब्द बोला और भारती सिंह को ब्लैकबोर्ड पर लिखने को कहा। आरोप लगाया गया है कि शो में बाइबिल के शब्द को अश्लील रूप में पेश किया गया।

‘मुस्लिमो को समझना होगा कि वो भी हिंदुओं की ही संतान हैं’ – B.Ed की किताब पर बवाल, FIR

"मुस्लिम सारी दुनिया में अपना साम्राज्य स्थापित करना चाहते हैं, फलस्वरुप उन्होंने आतंकवाद फैला रखा है, जिसे ‘जेहाद’ का नाम देते हैं, परंतु इस प्रकार आतंक फैलाकर वो अपना वर्चस्व कायम नहीं रख सकते हैं।"

Video: 50,000 लोगों के सामने पादरी ने कहा, ‘मोटी महिलाओं को नहीं मिलता स्वर्ग’, महिला ने स्टेज से धकेला

महिला को उसकी हरकत के लिए गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन पादरी ने उस पर किसी तरह के आरोप नहीं लगाए। जिसके कारण उसे बाद में रिहा कर दिया गया। महिला की दोस्तों का कहना है कि वो मानसिक परेशानी से जूझ रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,584FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe