Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजगाजियाबाद की सड़क जाम करके हुड़दंगी काट रहे थे बर्थडे केक: UP पुलिस की...

गाजियाबाद की सड़क जाम करके हुड़दंगी काट रहे थे बर्थडे केक: UP पुलिस की ‘चीता टीम’ ने कासिम, फरहान समेत 10 को गिरफ्तार किया

पुलिस ने अपने ट्वीट में गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ''थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर गाड़ी खड़ी कर मार्ग अवरुद्ध कर लोगों की जान को खतरे में डालकर केक काटने वाले 10 युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही तीन वाहनों को भी सीज किया है।"

गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग मचाने वाले 10 उत्पातियों को गिरफ्तार किया गया है। ये लोग इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अंतर्गत  रेलवे लाइन के ऊपर एलिवेटेड रोड पर केक काट रहे थे और डांस कर रहे थे। यहाँ दिल्ली और गाजियाबाद से दो अलग-अलग लड़के अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन मनाने पहुँचे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। आरोपितों में समीउददीन, समीर, कासिम समेत 10 मुस्लिम लड़के शामिल हैं। पुलिस ने इसके साथ ही तीन वाहनों को अपने कब्जे में लिया है।

पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद ने मंगलवार (7 फरवरी 2023) को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और साथ में प्रेस नोट भी साझा किया है। पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा, ”थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर गाड़ी खड़ी कर मार्ग अवरुद्ध कर लोगों की जान को खतरे में डालकर केक काटने वाले 10 युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही तीन वाहनों को भी सीज किया है।”

पुलिस ने आगे कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस बारे में पूछे जाने पर एक महिला अधिकारी ने कहा कि हमारी ‘चीता टीम’ ने इनलोगों को केक काटते हुए पकड़ा। यह पूछे जाने पर कि लोग लगातार एलिवेटेड रोड पर इस तरह की गतिविधि करते पकड़े जा रहे हैं। बावजूद क्या कारण है कि लोग फिर भी वहाँ इकट्ठे होकर हुडदंग मचाते हैं। इसपर अधिकारी ने कहा कि इस बारे में जब आरोपितों से पूछा गया है तो उनका कहना है कि एलिवेटेड रोड पर व्यू बहुत अच्छा आता है, इसलिए वह यहाँ रील या वीडियो बनाते हैं।

पकड़े गए मुस्लिम हुडदंगियों में समीउददीन, समीर, कासिम, शाहिल अमन गाजियाबाद के रहने वाले हैं जबकि मून अहमद, फरहान अली, खज्र खान, हमजा औरअपफान दिल्ली के रहने वाले हैं। उल्लेखनीय है कि एलिवेटेड रोड पर लगातार इस तरह की घटनाएँ हो रही हैं और हुडदंगी पकड़े भी जा रहे हैं। बावजूद इसके ऐसा करने वाले युवाओं में पुलिस का खौफ नहीं हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

मंगलौर के बहाने समझिए मुस्लिमों का वोटिंग पैटर्न: उत्तराखंड की जिस विधानसभा से आज तक नहीं जीता कोई हिन्दू, वहाँ के चुनाव परिणामों से...

मंगलौर में हाल के विधानसभा उपचुनावों में कॉन्ग्रेस ने भाजपा को हराया। इस चुनाव में मुस्लिम वोटिंग का पैटर्न भी एक बार फिर साफ़ हो गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -