Saturday, October 16, 2021
Homeदेश-समाजविश्व हिंदू महासभा अध्यक्ष रंजीत के हत्यारे शॉल ओढ़े CCTV में कैद! पुलिस ने...

विश्व हिंदू महासभा अध्यक्ष रंजीत के हत्यारे शॉल ओढ़े CCTV में कैद! पुलिस ने रखा है ₹50000 का इनाम

यूपी पुलिस ने जल्द घटना को उजागर करने और हत्यारों को पकड़ने के लिए 9 टीमों को लगा दिया है। वहीं घटना स्थल के आस-पास के कई CCTV कैमरों को पुलिस खँगालने में लगी हुई है।

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत सिंह की हत्या में यूपी पुलिस को एक अहम सुराग हाथ लगा है। यूपी पुलिस को एक CCTV कैमरे से दो संदिग्धों की तस्वीरें मिली हैं। इन तस्वीरों को एक पुख्ता सुराग के रूप में पुलिस देख रही है। वहीं इन तस्वीरों को जारी करते हुए यूपी पुलिस ने हत्यारों की पहचान कर सूचना देने वालों के लिए 50 हज़ार रुपए का इनाम रखा है।

रविवार को लखनऊ में दिन दहाड़े हुई विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष की हत्या ने यूपी पुलिस को हिला कर रख दिया है। इसके बाद से पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। यूपी पुलिस ने तेजी दिखाते हुए रविवार को ही एक CCTV कैमरे की रिकॉर्डिंग निकलवाई, जिसमें दो संदिग्ध लोग दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक युवक ने शॉल भी ओढ़ रखा है। पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखते हुए कहा है कि हत्यारों की पहचान करके बताने वाले या इस हत्याकांड में सुराग देने वालों को यह राशि दी जाएगी। पुलिस ने साफ़ किया है कि पुलिस को सूचना देने वाले की पहचान छिपाकर रखी जाएगी।

उधर यूपी पुलिस ने जल्द घटना को उजागर करने और हत्यारों को पकड़ने के लिए 9 टीमों को लगा दिया है। वहीं घटना स्थल के आस-पास के कई CCTV कैमरों को पुलिस खँगालने में लगी हुई है। उम्मीद जताई जा रही है कि CCTC कैमरों की मदद से जल्द ही हत्या के आरोपितों की पहचान उजागर की जा सकती है।

आपको बता दें कि लखनऊ में एक बार फिर से हिंदूवादी नेता को निशाना बनाया गया है। रविवार सुबह 6 बजे रोड़ पर टहलने के दौरान अचानक से आए बदमाशों ने विश्व हिन्दू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रणजीत सिंह हत्या के दौरान एक हत्यारे ने शॉल ओढ़ रखा था, जिसने हथियार दिखाकर मोबाइल छीनने का प्रयास किया था। गौरतलब है कि बीते साल लखनऊ में ही हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी।

CAA के समर्थन में हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन ने की थी रैली, 1 दिन पहले ही मनाया था जन्मदिन

लखनऊ के हजरतगंज में विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष की हत्या, सिर में गोली मार बाइक सवार फरार

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe