Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजघर में घुसकर नाबालिग का रेप, वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप में डाला: शहजाद गिरफ्तार, सरताज,...

घर में घुसकर नाबालिग का रेप, वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप में डाला: शहजाद गिरफ्तार, सरताज, सहरोज, अफरोज, असरफ, वाहिद फरार

पीड़िता के पिता ने थाने में शहजाद, सरताज, सहरोज, अफरोज, शानू, असरफ और वाहिद के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। शिकायत के मुताबिक शहजाद ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहाँ एक 15 साल की एक लड़की का कई दिनों तक पीछा करने के बाद कुछ लोगों ने उसके घर में घुसकर उसका रेप किया। मामला गाजियाबाद के कविनगर का है। जब यह वारदात हुई तब पीड़िता के माता पिता घर में नहीं थे। वे पीड़िता की माता के मेडिकल चेकअप के लिए अलीगढ़ गए हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 सितंबर को कक्षा 8वीं में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग अपने छोटे भाई बहन के साथ सो रही थी। तभी अचानक एक शख्स कुछ अन्य लोगों के साथ उसके घर में घुस आया और उसे घसीट कर छत पर ले गया। और उसके बाद उससे रेप किया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपित के 6 दोस्तों ने भी उसके साथ छेड़छाड़ किया।

पीड़िता के पिता एक दैनिक मजदूर हैं। उन्होंने बताया कि घटना के बाद उनकी बेटी ने उन्हें फोन किया और रोने लगी। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी का इलाज करने अलीगढ़ गए थे। तभी उनकी बेटी का फोन आया और वह ज़ोर-ज़ोर से रोने लगी।

उसने बताया कि उसे ठीक नहीं लग रहा है और बहुत दर्द हो रहा है। लड़की के पिता ने बताया कि ये सुनने के बाद उन्होने अपनी पत्नी को फोन दिया। पत्नी के बार-बार पूछने के बाद बेटी ने बताया कि उसका रेप हुआ है। नाबालिग ने बताया कि एक शख्स स्कूल जाने पर अक्सर उसे परेशान करता था, उसने उसका घर में घुसकर रेप किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात को नाबालिग घर में अपने चार बहन-भाइयों के साथ सो रही थी। इसी दौरान दीवार फाँदकर 7 युवक उसके घर में घुस गए। छात्रा के मुँह में कपड़ा ठूँसकर आरोपित उसे छत में ले गए और उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसके भाई बहन गहरी नींद में सो रहे थे और उन्हें पता नहीं चला।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपित उसे बदहवास हालत में छत पर ही छोड़कर फरार हो गए और घटना के बारे में किसी को बताने पर भाई-बहनों को जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपितों ने वीडियो बनाया है। और उसकी वीडियो को व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट किया है। देर रात जब उसे होश आया तो उसने पिता को फोन कर सारी बात बताई।

वह तत्काल अलीगढ़ से गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए। पीड़ित के पिता ने बताया, “मेरी बेटी छत पर ही बेहोश पड़ी थी। हमने उसे हॉस्पिटल ले गया और फिर पुलिस स्टेशन गए।”

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस की ओर से निष्क्रियता का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर 6 दिनों के बाद प्राथमिकी दर्ज की। पीड़िता के पिता ने थाने में शहजाद, सरताज, सहरोज, अफरोज, शानू, असरफ और वाहिद के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। शिकायत के मुताबिक शहजाद ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “शहजाद (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य फरार हैं। शहजाद ने मुंबई में एक रेस्तरां में काम करता था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान अपनी नौकरी गँवाने के बाद गाजियाबाद लौट आया था।”

विजय नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ देवेंद्र बिष्ट ने कहा कि शहजाद पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और पोक्सो अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत आरोप लगाए गए हैं, जबकि अन्य आरोपितों पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

एसएचओ ने कहा, “हमने लड़की का बयान दर्ज किया है। उसने हमें बताया कि शहजाद ने उसके साथ बलात्कार किया था, जबकि अन्य ने वीडियो बनाया और उससे बार-बार छेड़छाड़ की। लड़की ने कहा कि जब वह स्कूल जाती थी तो मुख्य आरोपित अक्सर उसे घूरता रहता था।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ब्रेअकप के बाद भी मेडिकल छात्रा का पीछा करता था राखिल, केस नहीं दर्ज कराना चाहता था परिवार: सिर व छाती में गोली मार...

हत्यारा राखिल और मृतक छात्रा मनसा 1 साल तक रिलेशनशिप में थे। इसके बाद मनसा ने राखिल से दूरी बनाने का मन बना लिया था। केरल में हत्या की घटना।

‘छोटी काशी’ का श्री ग्यारह रुद्री मंदिर: भारत का इकलौता जहाँ विराजमान हैं 11 रुद्र, श्रीकृष्ण ने की थी स्थापना

हरियाणा के कैथल में स्थित इस शिव मंदिर को भगवान श्री कृष्ण ने बनवाया था और यहाँ स्थापित किए थे 11 रुद्र। यही कारण है कि मंदिर को...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe