Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजदिल्ली की हिंदू लड़की को फँसाने के लिए मोनू गुप्ता बन गया कासगंज का...

दिल्ली की हिंदू लड़की को फँसाने के लिए मोनू गुप्ता बन गया कासगंज का प्रिंस कुरैशी: शादी का झाँसा दे UP बुलाया, फिर किया रेप

पीड़िता के अनुसार पहचान उजागर होने के बाद उसने प्रिंस कुरैशी का विरोध किया। कार से उतरने की कोशिश की। लेकिन कुरैशी ने जबरन उसे कार में डाल रेप किया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज जिले (kasganj) से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहाँ के प्रिंस कुरैशी ने मोनू गुप्ता बनकर दिल्ली की एक हिंदू लड़की से फेसबुक पर दोस्ती की। फिर शादी का झाँसा देकर उसे कासगंज बुलाया। यहाँ उसने युवती को नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर कार में उसके साथ दुष्कर्म किया।

कुरैशी की हकीकत सामने आई तो युवती ने उसका विरोध किया, जिसको लेकर उसके साथ मारपीट की गई। पहले तो पुलिस ने युवती की शिकायत दर्ज नहीं की, लेकिन हिंदूवादी संगठनों के हस्तक्षेप के बाद एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति के आदेश पर पुलिस ने प्रिंस कुरैशी समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस प्रिंस कुरैशी की तलाश में जुट गई है। दिल्ली के मयूर विहार की रहने वाली युवती का आरोप है कि कासगंज कस्बे के मुहल्ला आबाजी निवासी प्रिंस कुरैशी सोशल मीडिया के जरिए उसके संपर्क में आया था। उसने उसे अपना नाम मोनू गुप्ता बताया था। 15 जुलाई को युवक ने शादी का झाँसा देकर उसे कासगंज के गंजडुंडवारा बुलाया। सुबह सात बजे वह गंजडुंडवारा पहुँच गई।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह लाल रंग की कार लेकर गंजडुंडवारा पहुँचा था। प्रिंस की सच्चाई उस वक्त सामने आई, जब उसकी माँ ने उसे ये पूछने के लिए फोन किया कि वह कहाँ है। इस पर उसने कहा कि अम्मी काम से हूँ। यह सुनते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद लड़की ने उसका विरोध किया और कार से उतरने की कोशिश की। लेकिन कुरैशी ने जबरन उसे कार में डाल लिया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के मुताबिक, जब वह इसकी शिकायत लेकर गंजडुंडवारा थाने पहुँची तो पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। मामले की जानकारी जब हिंदूवादी संगठनों को हुई तो वे थाने पहुँचे। इसके बाद एसपी मूर्ति के आदेश पर प्रिंस कुरैशी और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। हिंदूवादी नेता ठाकुर मनजीत सिंह ने बताया कि पीड़िता को समुदाय विशेष के युवक ने नाम बदलकर बहला-फुसलाकर कर बुलाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -