Monday, October 25, 2021
Homeदेश-समाजयोगी आदित्यनाथ को गोली मारने, क्षत्रिय सेना और भगवान राम को गाली देने के...

योगी आदित्यनाथ को गोली मारने, क्षत्रिय सेना और भगवान राम को गाली देने के आरोप में युवा गिरफ्तार

आरोपित युवक ने क्षत्रिय और ब्राह्मण समुदाय को भी गालियाँ दीं और साथ ही गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी। इसके साथ ही उसने भगवान राम को अशिष्ट बताते हुए लंका के राजा रावण को महान बताया और उन्हें तुच्छ बताया.....

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली देने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में उत्तर प्रदेश के इटावा के युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपित युवक द्वारा फेसबुक और व्हाट्सएप पर धमकी भरा वीडियो अपलोड किया गया। इस वीडियो में युवक को योगी आदित्यनाथ के साथ ही भगवान राम, क्षत्रिय ठाकोर सेना, करणी सेना और राजपूतों को गाली देते हुए देखा जा सकता है।

युवक द्वारा इस अभद्र वीडियो को अपलोड करने के बाद क्षत्रिय समुदाय ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। एएसपी ने क्षत्रिय समुदाय की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया। जिसके बाद बकेवर पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

बता दें कि क्षत्रिय स्वाभिमान मंच के अध्यक्ष विकास सिंह भदौरिया और वरिष्ठ अधिवक्ता अश्वनी कुमार सिंह चौहान ने अन्य अधिकारियों के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और आरोपित युवा के खिलाफ शिकायत दर्ज की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

वायरल वीडियो में एक युवक खुद को बहेड़ा का राजमणि तिवारी बताता है। इसमें वो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का अपमान करता है और उन्हें गोली मारने की धमकी भी देता है। राजमणि ने योगी आदित्यनाथ पर हिंदू समाज के संस्थापक कमलेश तिवारी की हत्या करने का भी आरोप लगाया है। जिनकी 2015 में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर 18 अक्टूबर को कट्टरपंथी मुस्लिमों द्वारा लखनऊ में अपने घर में हत्या कर दी गई। 

इसके अलावा आरोपित राजमणि तिवारी ने क्षत्रिय और ब्राह्मण समुदाय को भी गालियाँ दीं और साथ ही गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी। इसके साथ ही उसने हिन्दू के भगवान राम को अशिष्ट बताते हुए लंका के राजा रावण को महान बताया और उन्हें तुच्छ बताया। राजपूतों, करणी सेना और क्षत्रिय ठाकुर सेना की भी निंदा की और उन्हें चेतावनी दी कि यदि वे परशुराम को जरा भी कम समझते हैं, तो वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन्हें खत्म कर देंगे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहली बार WC में पाकिस्तान से हारी टीम इंडिया, भारत के खिलाफ सबसे बड़ी T20 साझेदारी: Pak का ओपनिंग स्टैंड भी नहीं तोड़ पाए...

151 रनों के स्कोर का पीछे करते हुए पाकिस्तान ने पहले 2 ओवर में ही 18 रन ठोक दिए। सलामी बल्लेबाज बाबर आजम ने 68, मोहम्मद रिजवान ने 79 रन बनाए।

T20 WC में सबसे ज्यादा पचासा लगाने वाले बल्लेबाज बने कोहली, Pak को 152 रनों का टारगेट: अफरीदी की आग उगलती गेंदबाजी

भारत-पाकिस्तान T20 विश्व कप मैच में विराट कोहली ने 45 गेंदों में अपना शानदार अर्धशतक पूरा किया। शाहीन अफरीदी के शिकार बने शीर्ष 3 बल्लेबाज।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,522FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe