Thursday, September 23, 2021
Homeदेश-समाज12 साल के भाई के सामने 15 साल की लड़की से गैंगरेप: घर में...

12 साल के भाई के सामने 15 साल की लड़की से गैंगरेप: घर में घुस गए थे राहिब, साहिब, आरिफ और मारूफ

पीड़िता के माँ-बाप रिश्तेदारी में गए थे। इसका फायदा उठाकर एक आरोपित छत के रास्ते घर में घुसा। पीड़िता और उसके भाई को गन प्वाइंट पर ले गेट खुलवाय और अपने साथियों को घर के भीतर बुला लिया। फिर चारों ने मिलकर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 15 साल की नाबालिग लड़की से उसके 12 साल के छोटे भाई के सामने ही 4 दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों ने गन प्वाइंट पर लेकर लड़की को हवस का शिकार बनाया औऱ उसका वीडियो भी बना लिया। फिर जान से मारने की धमकी दे फरार हो गए।

मामला फुगाना थाना क्षेत्र के जोगियाखेड़ा गाँव का है। जहाँ पीड़िता के माँ-बाप रिश्तेदारी में गए थे। इसी का फायदा उठाकर एक आरोपित छत के रास्ते घर के अंदर घुसा औऱ सो रही पीड़िता और उसके भाई को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद उसने घर के मुख्य दरवाजे को खुलवाया।

पीड़िता ने जैसे ही दरवाजा खोला तो बाहर पहले से मौजूद तीन अन्य आरोपित गन के साथ अंदर आ गए। इसके बाद चारों ने छोटे भाई के सामने ही उससे गैंगरेप किया। उसका वीडियो भी बना लिया औऱ किसी को बताने पर उसे वायरल करने की धमकी भी दी। चारों आरोपितों की पहचान राहिब, साहिब, आरिफ औऱ मारूफ के तौर पर हुई है। सभी पीड़िता के गाँव के रहने वाले हैं।

जब आरोपित चले गए और पीड़िता के माँ-बाप घर लौटे तो उसने उन्हें इसके बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता के पिता ने फुगाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने आऱोपित पक्ष की ओर से बार-बार जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता ने कहा, “हम दोनों औरंगाबाद गए थे। राहिब की छत मेरे घर की छत से लगी हुई है। वह मेरे घर में कूद आया औऱ पहले मेरे लड़के को तमंचा सटाकर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद दरवाजा खुलवाया औऱ तीन लोग अंदर आए सभी ने मेरी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। सभी मेरे ही गाँव के हैं।”

मुजफ्फरनगर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा, “अरमान नाम के एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि पीड़िता के साथ गाँव के 4 लोगों ने दुष्कर्म किया है। सभी एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है औऱ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जिला स्तर पर 5 टीमों का गठन किया गया है औऱ गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe