Friday, July 1, 2022
Homeदेश-समाज3 बहनें, तीनों का एक ही लड़के पर आया दिल, हुईं घर से फरार:...

3 बहनें, तीनों का एक ही लड़के पर आया दिल, हुईं घर से फरार: रामपुर पुलिस ने शुरू की जाँच

यह अजीब घटना रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र की है। करीब एक सप्ताह पहले उस वक्त सामने आया जब तीनों लड़कियाँ अपने माता-पिता या अन्य रिश्तेदारों को बताए बिना ही लड़के के साथ अपने घर से फरार हो गईं।

अक्सर सुनने में आता है कि एक ही लड़के पर दो लड़कियों का क्रश था। लेकिन ऐसा बहुत ही कम ही देखने को मिलता है कि दो बहनें एक ही लड़के के साथ प्रेम करने लगी हों और दोनों में से किसी को भी इससे समस्या न हो। एक लड़के पर तीन सगी बहनों का दिल आ जाना तो बहुत ही दुर्लभ है। लेकिन उत्तर प्रदेश के रामपुर में ऐसा हुआ है। यहाँ एक ही लड़के के प्यार में पागल तीन बहनें उसके साथ घर से भाग गईं।

यह अजीब घटना रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र की है। करीब एक सप्ताह पहले उस वक्त सामने आया जब तीनों लड़कियाँ अपने माता-पिता या अन्य रिश्तेदारों को बताए बिना ही लड़के के साथ अपने घर से फरार हो गईं। एक ही समय में तीनों बहनों के अचानक गायब हो जाने से घबराए परिजन उन्हें ढूँढने के लिए लिए निकल पड़े।

करीब 8 दिन पहले अपने घर से लापता हुई तीनों बहनों को उनके परिजन आसपास के गाँवों में उनकी तलाश कर रहे हैं। परिवार के सदस्य अपने रिश्तेदारों और परिचितों से भी उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन अभी तक तीनों बहनों का कोई पता नहीं चला है।

जहाँ तीनों बहनों की तलाश की जा रही है, वहीं गाँव और आसपास के इलाके में तीन लड़कियों के लापता होने की खबर फैल गई है। उनके लापता होने के संभावित कारण को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की अफवाहें और अटकलें लगाई जाने लगीं। कहानी ये भी है कि तीनों लड़कियों का एक आदमी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बताया जा रहा है कि तीनों बहनों का एक ही आदमी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी कारण संभवत: वो उसके साथ भाग गईं। इनमें से दो बहनें बालिग थीं जबकि एक नाबालिग (14) थी। परिवार की बदनामी के डर से लड़कियों के परिजनों ने अब तक चुप्पी साध रखी है और उन्होंने पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं कराई है। लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस थानाधिकारी रवींद्र कुमार ने पुष्टि की कि परिवार ने शिकायत दर्ज नहीं की है और मामले में शिकायत दर्ज होने पर पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।

बहरहाल, रामपुर पुलिस ने मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए अजीमनगर थाना प्रभारी को मामले की जाँच शुरू करने का आदेश दिया है।

तीन बहनों में से एक तलाकशुदा और एक नाबालिग

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, तीन बहनों में सबसे बड़ी को सबसे पहले उस आदमी से प्यार हुआ। हालाँकि, दोनों का प्यार उस वक्त अधूरा रह गया जब लड़की की शादी हो गई और वह अपने ससुराल चली गई। कुछ महीने बाद, उसका उसके पति से तलाक हो गया और वह अपने मायके चली आई। मायके आने के बाद उसे पता चला कि जिस लड़के से वो प्यार करती थी उसे अब उसकी छोटी बहन डेट कर रही है। हालाँकि, इस बीच दोनों के बीच आपसी समझ स्थापित हुई और वो दोनों उसी लड़के को डेट करने लगीं। अब दोनों बहनों का एक ही आदमी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इस बीच एक दिन जब दोनों बहने अपने इकलौते प्रेमी के साथ घर से भागने लगीं तो तीसरी बहन जो एक नाबालिग भी है, उसने भी उसी लड़के के साथ भागने का फैसला किया। इसके बाद, तीनों बहनें कथित तौर पर उक्त व्यक्ति के साथ भाग गईं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe