Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाज'रेप कर रहा था दानिश, भाभी-बहन दे रही थी पहरा': अविनाश बनकर मिला था,...

‘रेप कर रहा था दानिश, भाभी-बहन दे रही थी पहरा’: अविनाश बनकर मिला था, पीड़िता की शिकायत के बाद 6 पर FIR

पीड़िता के भाई ने बताया कि दानिश उसकी बहन पर इस्लाम कबूलने का दबाव डालता था। उसने व्हाट्सएप पर कई वीडियो भी भेज रखी हैं जिसमें इस्लाम कबूलने के फायदे बताए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के शाहजहॉंपुर में पहचान छिपाकर एक हिंदू युवती के साथ 9 साल तक रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुताबिक खुद को हिंदू बताकर दानिश उसके संपर्क में आया। बाद में उसने खुद भी उसके साथ रेप किया और अपने दोस्तों से भी करवाया। आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर दानिश पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने इस मामले में शनिवार (13 अगस्त 2022) को 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इनमें 4 नामजद हैं।

यह मामला कोतवाली नगर क्षेत्र का है। पीड़िता ने शिकायत में कहा है, “लगभग 9 साल पहले अविनाश नाम के एक युवक की कॉल मेरे पास आई और मेरी उससे दोस्ती हो गई। कुछ दिन बाद उसने मुझे अपने घर वालों से मिलने के लिए बुलाया। तब उसके रहन-सहन को देख कर मुझे उसके हिंदू होने पर शक हुआ। मैंने पता किया तो वह दानिश निकला, जिसके अब्बू का नाम रब्बू उस्ताद है। जब मैंने उसके झूठ की चर्चा की तब उसने अपनी भाभी की मदद से मुझे एक कमरे में बंद कर दिया। अपनी बहन व भाभी के आगे ही मुझसे रेप किया।”

पीड़िता ने शिकायत में कहा है, “रेप के दौरान में शोर मचा रही थी, तब दानिश की भाभी और बहन दरवाजे पर बैठ कर लोगों से मेरी तबियत खराब होने की बात कह रहे थे। दुष्कर्म के दौरान उसने मेरी कई अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। इसी से डरा-धमकाकर उसने मेरा लगातार यौन शोषण किया। कुछ दिनों पहले उसने गुप्ता नाम के साथ 2 अन्य व्यक्तियों को बुलाकर मेरे साथ बलात्कार करवाया। ऐसा 9 साल तक चला। इस दौरान मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जाती रही। पहले मैंने चुपचाप सब झेला पर अब मैंने ग्लानि महसूस करते हुए दानिश की शिकायत की है। उसने ऐसी हरकतें कई और हिन्दू लड़कियों के साथ भी की हैं।”

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दानिश, उसकी भाभी और बहन, गुप्ता जी व 2 अन्य अज्ञात पर IPC की धारा 342, 376- D, 506 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत FIR दर्ज कर ली है। शाहजहाँपुर के एडिशनल SP संजय कुमार ने बताया है, “मामले की गहराई से जाँच की जा रही है। जाँच में दोषी पाए गए आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।”

ऑपइंडिया से बात करते हुए पीड़िता के परिजनों ने बताया कि हम लोग काफी मानसिक तनाव की स्थिति से गुजर रहे हैं। अभी तक आरोपित पकड़ा नहीं गया है और वो कई नम्बरों से हमारे परिवार को धमकियाँ दिला रहे हैं। पीड़िता के भाई ने बताया कि दानिश उसकी बहन पर इस्लाम कबूलने का दबाव डालता था। उसने व्हाट्सएप पर कई वीडियो भी भेज रखी हैं जिसमें इस्लाम कबूलने के फायदे बताए गए हैं।

शाहजहाँपुर के विश्व हिन्दू परिषद (VHP) नेता राजेश अवस्थी ऑपइंडिया से बात करते हुए कहा, “पुलिस 2 दिनों से पीड़िता का केस दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी। इसके विरोध में हम लोगों ने थाने पर प्रदर्शन किया। इसके बाद केस दर्ज किया गया।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -