Wednesday, December 1, 2021
Homeदेश-समाजशौच के लिए गई 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म: आरोपित खलील ने...

शौच के लिए गई 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म: आरोपित खलील ने विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

पुलिस आरोपित खलील को अदालत में पेश कर चुकी है, जिसके बाद उसे जेल भेजा जा चुका है। इलाके में तनाव बरकरार होने की वजह से भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक नाबालिग के साथ उसके गाँव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता के परिवार वालों ने नज़दीकी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। आरोपित का नाम खलील है जिसे मामले के शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया जा चुका है। साथ ही पीड़िता को जाँच के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। 

इसके अलावा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया है। इलाके में फिलहाल हालात संवेदनशील बने हुए हैं। सीतापुर के सकरन थाना क्षेत्र में आने वाले गाँव की निवासी 14 वर्षीय किशोरी बुधवार की शाम के वक्त खेत गई थी। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उसी गाँव के निवासी आरोपित खलील नाम के युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। जैसे ही वह खलील के चंगुल से आज़ाद हुई, वह भाग कर अपने घर आई। 

इसके बाद उसने अपने सभी घरवालों को पूरे घटनाक्रम से अवगत से कराया। जिसके तुरंत बाद परिवार वालों ने आरोपित खलील के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। पुलिस ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मामला दो अलग समुदायों से संबंधित है इसलिए क्षेत्र की स्थिति संवेदनशील बनी हुई है। 

गुरूवार की सुबह एसएस उत्तरी राजीव दीक्षित और सीओ पियूष कुमार घटनास्थल का मुआयना कर चुके हैं। पुलिस आरोपित खलील को अदालत में पेश कर चुकी है, जिसके बाद उसे जेल भेजा जा चुका है। इलाके में तनाव बरकरार होने की वजह से भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। 

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,729FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe