Thursday, May 23, 2024
Homeदेश-समाजशावेज के ई रिक्शा पर बैठी थी 5 साल की हिंदू बच्ची, हाथ पकड़कर...

शावेज के ई रिक्शा पर बैठी थी 5 साल की हिंदू बच्ची, हाथ पकड़कर गन्ना के खेत में ले गया: दरिंदगी कर परिवार सहित हुआ फरार

रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की माँ की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। पीड़ित माँ ने बताया है कि वह मजूदरी करने के लिए घर से बाहर गई थी। इसी दौरान आरोपित ने गन्ने के खेत में ले जाकर उसकी 5 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

उत्तराखंड में 5 साल की हिंदू बच्ची से रेप की घटना सामने आई है। आरोपित शावेज ई रिक्शा चलाता है। रिपोर्टों के अनुसार वह घुमाने के बहाने अपने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को साथ ले गया था। फिर गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की।

घटना उधम सिंह नगर जिले की किच्छा तहसील की है। पुलभट्टा पुलिस शावेज की तलाश कर रही है। घटना के बाद से वह और उसके परिवार के अन्य सदस्य भी फरार हैं। घटना मंगलवार (14 नंवबर 2023) शाम की है।

रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की माँ की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। पीड़ित माँ ने बताया है कि वह मजूदरी करने के लिए घर से बाहर गई थी। इसी दौरान आरोपित ने गन्ने के खेत में ले जाकर उसकी 5 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

फोटो साभार: दैनिक जागरण में 16 नवंबर 2023 को प्रकाशित खबर का स्क्रीनशॉट

बच्ची के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत होने से ग्रामीण गुस्से में हैं। गाँव में पुलिस बल की तैनाती की गई है। जानकारी के मुताबिक, यूपी-उत्तराखंड की सीमा से लगे गाँव में ई-रिक्शा चलाने वाले शावेज की नीयत मंगलवार (14 नंवबर 2023) शाम के वक्त घर के बाहर खेल रही बच्ची को देख खराब हो गई। उसने 5 साल की इस बच्ची को ई-रिक्शा में घुमाने का लालच दिया।

आरोपित शावेज ने बच्ची को कुछ दूर जाने ले जाने के बाद गन्ने के खेतों के पास रिक्शा रोक दिया। इसके बाद वो हाथ खींचकर बच्ची को खेत में ले गया और वहाँ उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची के रोने-चिल्लाने की आवाज सुन जब गाँव वाले आए तो शावेज मौके पर ही ई रिक्शा छोड़ भाग खड़ा हुआ।

मामले के सूचना मिलते ही पुलभट्टा थाना प्रभारी कमलेश भट्ट पुलिस बल के साथ तुरंत मौके पर पहुँचे। पुलिस ने मौके से आरोपित का ई रिक्शा कब्जे में ले लिया। बच्ची की माँ की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पॉक्सो में केस दर्ज किया गया है। माँ ने बताया है कि इस घटना के बाद से बच्ची बेहद डरी-सहमी है।

पुलिस आरोपित की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश शर्मा ने उसकी जल्द गिरफ्तारी करने का भरोसा दिया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -