Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजकुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की रॉल्स रॉयस ने टैंकर को मारी थी...

कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की रॉल्स रॉयस ने टैंकर को मारी थी टक्कर: 2 की मौत, 200km/h की स्पीड पर वकील ने कहा – धीमी स्पीड ज्यादा खतरनाक

कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू का नाम बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की मौत में भी सामने आया था। एक्टर की मौत 9 मार्च, 2023 को उनके फॉर्म हाउस में हुई थी।

हरियाणा के नूहं में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की रोल्स-रॉयस फैंटम कार पेट्रोल टैंकर से टकरा गई। कार पलटने से उसमें आग लग गई और इसमें सवार विकास मालू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम में मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार, 25 अगस्त, 2023 की सुबह हुए इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक टैंकर सवार, मालू सहित कार में बैठे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो थे। उधर कार की स्पीड को लेकर उनके वकील आरके ठाकुर ने कहा कि एक्सप्रेस वे पर कार की स्पीड धीमी रखना अधिक खतरनाक होता है।

गौरतलब है कि हादसे के वक्त मालू की 9 करोड़ रुपए की इस कार की स्पीड 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भी अधिक थी। उनके वकील आर के ठाकुर ने बताया कि मालू कार चलाने की हालत में नहीं थे और उनका ड्राइवर तस्बीर कार चला रहा था। इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि मालू ने ड्राइवर को तेज या धीमी रफ्तार से गाड़ी चलाने को लेकर कुछ भी नहीं कहा था।

सोशल मीडिया पर हादसे को लेकर 23 अगस्त की फोटो और वीडियो शेयर कर मालू के घायल होने का दावा किया जा रहा है जबकि आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, हादसा 25 अगस्त की सुबह 11 बजे नूहं जिले के उमरी गाँव के पास का बताया जा रहा है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, हरियाणा पुलिस के एएसआई अशोक ने बताया कि हादसे में मरने वाले दो लोगों की पहचान टैंकर सवाल रामप्रीत और कुलदीप के रूप में हुई है। वहीं टैंकर में सवार गौतम गंभीर रूप से घायल हैं। उसका नूहं के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस हादसे में कार में कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू, दिव्या और ड्राइवर तस्बीर घायल हुए। तीनों का का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। विकास मालू की हालत गंभीर हैं और उनके कूल्हे में चोट आई है। उनका ऑपेरशन सोमवार 28 अगस्त को होना है। बता दें कि मालू का नाम बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की मौत में भी सामने आया था। एक्टर की मौत 9 मार्च, 2023 को उनके फॉर्म हाउस में हुई थी।

जब उनसे उन तस्वीरों के बारे में पूछा गया जिनमें मालू को सीधा खड़ा देखा जा सकता है, तो ठाकुर ने कहा कि यह एक पुरानी तस्वीर है। उनकी मौजूदा हालत के बारे में ठाकुर ने कहा, “विकास की कोहनी में चोट है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी रीढ़ की हड्डी में भी समस्या है जिसका इलाज करना जरूरी है। वह किसी के सहारे के बिना खड़े भी नहीं हो सकते।”

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए ठाकुर ने कहा, “कार में विकास मालू, उनकी एक परिचित महिला और ड्राइवर थे। विकास सुबह 10 बजे घर से निकले और 11 बजे यह हादसा हो गया। जिस रोल्स-रॉयस कार का एक्सीडेंट हुआ है वो विकास मालू की है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -