Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजछाती नोंची, प्राइवेट पार्ट छुआ, नंगी पीठ पर मारी डंडी: बिहार के छपरा में...

छाती नोंची, प्राइवेट पार्ट छुआ, नंगी पीठ पर मारी डंडी: बिहार के छपरा में महिला के साथ दिनदहाड़े बदसलूकी, Video वायरल के बाद 4 गिरफ्तार

पूरी घटना 27 सितंबर 2021 की कही जा रही है। 45 सेकेंड की इस वीडियो में दिख रहा है कि पहले एक बाइक को रोका गया और फिर महिला के साथ बदसलूकी की गई।

बिहार के छपरा से एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुई है। इसमें 6 लड़के बाइक पर पीछे बैठी महिला को बुरी तरह नोंच रहे हैं। उसके प्राइवेट पार्ट पर हाथ मारते हुए, बार-बार उसकी छाती दबा रहे हैं और एक लड़का उनमें से घटना का वीडियो बना रहा है। महिला लगातार खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। लेकिन बदमाश न मान रहे हैं और न ही महिला की स्थिति पर दया खा रहे हैं। घटना के संबंध में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो दरियापुर थाना क्षेत्र के दरियापुर रेल कारखाना से दरिहरा चवंर होकर दरिहरा सरैया गाँव जाने वाली मुख्य सड़क का है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है और मौजूदा सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं छेड़खानी करने वालों की पहचान अकिलपुर निवासी गुड्डू राय, आमोद राय, राकेश कुमार और धर्मेंद्र कुमार के तौर पर हुई है। इसके अलावा दो अन्य आरोपित अरविंद कुमार और नीतीश कुमार हैं जो कि सामनचक गाँव के निवासी हैं। 

पुलिस ने आरोपितों में 4 पर शिकंजा कस लिया है लेकिन पीड़िता का पता नहीं चल सका है। पूरी घटना 27 सितंबर 2021 की कही जा रही है। 45 सेकेंड की इस वीडियो में दिख रहा है कि पहले एक बाइक को रोका गया और फिर महिला के साथ बदसलूकी की गई।

वीडियो में क्या है?

घटना संबंधी वीडियो को हम अपनी खबर में नहीं जोड़ रहे हैं। लेकिन बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पहले औरत की साड़ी खींची जा रही है। जब वो पल्ला ठीक करती है तो उसकी छाती दबा दी जाती है और जैसे ही वो छाती पर हाथ रखती है उसके प्राइवेट पार्ट पर मारा जाता है। महिला बहुत कोशिश करके भी इस हैवानियत से खुद को नहीं बचा पाती। फिर कोई दूसरा शख्त उसकी खुली पीठ पर डंडी मारता है।

महिला चिल्लाती है चीखती है दया की भीख माँगती है लेकिन न वीडियो बनाने वाला रुकता है और न ही कुकर्म करने वाले। महिला को लेकर बाइक पर बैठा शख्स भी कुछ नहीं बोलता, वो भी बस कोशिश करता है कि कैसे भी वो उन बदमाशों के चंगुल से गाड़ी को आगे भगाए। पर, जैसे ही वो थोड़ा चलाता है बदमाश महिला को और ज्यादा नोचते हैं। जब बाइक आगे जाती तो उसे पत्थर डंडे मारे जाते हैं और जाते-जाते माँ की गाली दी जाती है।

पुलिस के बयान में क्या कहा गया?

पुलिस द्वारा जारी बयान में वीडियो वायरल की बात है। पुलिस ने ये भी जानकारी दी कि उन्होंने वीडियो संज्ञान में आने के 8 घंटे बाद घटनास्थल को पहचान कर 6 में से 4 आरोपितों को पकड़ लिया है। पुलिस को अब तक की जाँच में पता चला है कि पीड़िता की ओर से कहीं भी कोई शिकायत नहीं दी गई। उसकी पहचान के लिए कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति
Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भ#$गी हो, भ$गी बन के रहो’: जामिया के 3 प्रोफेसर पर FIR, दलित कर्मचारी पर धर्म परिवर्तन का डाल रहे थे दबाव; कहा- ईमान...

एफआईआर में आरोपित नाज़िम हुसैन अल-जाफ़री जामिया मिल्लिया इस्लामिया के रजिस्ट्रार हैं तो नसीम हैदर डिप्टी रजिस्ट्रार। इनके साथ ही आरोपित शाहिद तसलीम यूनिवर्सिटी में प्रोफ़ेसर हैं।

पूजा खेडकर की माँ होटल से हुई गिरफ्तार, नाम बदलकर लिया था कमरा: महिला IAS के पिता नौकरी में रहते 2 बार हुए थे...

पूजा खेडकर का चिट्ठा खुलने के बाद उनके माता-पिता के खिलाफ भी जाँच जारी है। माँ को महाड के होटल से हिरासत में लिया गया है और पिता फरार हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -