Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजघर के भीतर बकरी से रेप कर रहा था वसीम, मिमियाना सुन पहुँच गई...

घर के भीतर बकरी से रेप कर रहा था वसीम, मिमियाना सुन पहुँच गई सलमा: धक्का देकर भागा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुनव्वर की बीवी सलमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि घटना के दिन घर पर बँधी उसकी बकरी गायब हो गई थी। वह बकरी की तलाश कर रही थी। इसी दौरान एक घर से मिमियाने की आवाजें आईं। घर के अंदर गई तो देखा कि बकरी के साथ वसीम कुकर्म कर रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बकरी से रेप का मामला सामने आया है। आरोपित का नाम वसीम है। वसीम पर यह आरोप सलमा नाम की महिला ने लगाया है। पुलिस ने वसीम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित को जेल भेज दिया गया है और मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। घटना रविवार (6 नवम्बर 2022) की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना चरथावल थानाक्षेत्र के गाँव कुल्हड़ी की है। यहाँ रहने वाली सलमा ने पुलिस को तहरीर देकर 25 साल के वसीम पर अपनी बकरी के साथ कुकर्म का आरोप लगाया है। मुनव्वर की बीवी सलमा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि घटना के दिन घर पर बँधी उसकी बकरी गायब हो गई। वह अपनी बकरी की तलाश कर रही थी। इसी दौरान एक घर के अंदर से बकरी के जोर-जोर से मिमियाने की आवाजें आई। सलमा ने अपनी बकरी की आवाज पहचान ली और घर के अंदर गई। वहाँ उसने देखा कि बकरी के साथ वसीम कुकर्म कर रहा था।

आरोप है कि जब वसीम को पकड़ने का प्रयास किया गया तो वह सलमा को धक्का देकर भाग निकला। शिकायत में पीड़िता ने बकरी की उम्र 1 साल बताई है। पुलिस के अनुसार शिकायत के आधार पर पुलिस ने जाँच करवाई तो मामला सही पाया गया।

सलमा का आरोप यह भी है कि जब उसने वसीम से उसकी करतूत के बारे में सवाल किया तब उसने जान से मारने की धमकी भी दी। वसीम को IPC की धारा 377, 504, 506 के साथ पशु क्रूरता अधिनियम 3 /11 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भिंडराँवाले के बाद कॉन्ग्रेस ने खोजा एक नया ‘संत’… तब पैसा भेजते थे, अब संसद में कर रहे खुला समर्थन: समझिए कैसे नेहरू-गाँधी परिवार...

RA&W और सेना के पूर्व अधिकारी कह चुके हैं कि कॉन्ग्रेस ने पंजाब में खिसकती जमीन वापस पाने के लिए भिंडराँवाले को पैदा किया। अब वही फॉर्मूला पार्टी अमृतपाल सिंह के साथ आजमा रही। कॉन्ग्रेस के बड़े नेता जरनैल सिंह के सामने फर्श पर बैठते थे। संजय गाँधी ने उसे 'संत' बनाया था।

‘वनवासी महिलाओं से कर रहे निकाह, 123% बढ़ी मुस्लिम आबादी’: भाजपा सांसद ने झारखंड में NRC के लिए उठाई माँग, बोले – खाली हो...

लोकसभा में बोलते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, विपक्ष हमेशा यही बोलता रहता है संविधान खतरे में है पर सच तो ये है संविधान नहीं, इनकी राजनीति खतरे में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -