Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाजशादीशुदा और कई बच्चों के अब्बा बिलाल ने 23 साल की मेहर को मारी...

शादीशुदा और कई बच्चों के अब्बा बिलाल ने 23 साल की मेहर को मारी गोली, माँ को उतारा मौत के घाट: करना चाहता था निकाह

बिलाल शादीशुदा है और कई बच्चे होने के बाद भी मेहर से निकाह करना चाहता था। लेकिन इससे इनकार होने पर उसने पिस्टल निकाल कर मेहर के मुँह पर चला दिया। गोली मुँह के आर-पार हो गई। बेटी को बचाने दौड़ी माँ शमा पर भी सनकी बिलाल ने...

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में मानसरोवर पार्क के पास बिलाल नाम के युवक ने एकतरफा प्रेम के कारण एक लड़की के घर में घुस कर उसकी माँ और उस पर गोली चला दी। अपनी बेटी को बचाने के लिए आगे आई शमा परवीन (56) की मौके पर मौत हो गई, वहीं बेटी मेहर (रिपोर्ट में अन्य नाम मेहेद और महक) इस हमले में बुरी तरह घायल है। मेहर का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है लेकिन उसकी हालत बेहद गंभीर है।

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना सोमवार (दिसंबर 1, 2020) शाम करीब 7:30 बजे की है। शमा अपने पति से अलग होने के बाद अपनी तीन बेटियों के साथ मानसरोवर पार्क के जी ब्लॉक में किराए के घर में चौथी मंजिल पर रहती थी। सोमवार को बिलाल ने इस घटना को तब अंजाम दिया, जब मेहर के घर एक व्यक्ति इंटरनेट कनेक्शन लगाने आया। इसी बीच बिलाल ने अपने साथी के साथ मौका देखकर घर में एंट्री ली और पहले मेहर पर हमला बोला, फिर माँ शमा परवीन को गोली मार दी।

कहा जा रहा है कि सोमवार को माँ-बेटी पर गोलियाँ चलाने से पहले वह मेहर के लिए अपना रिश्ता लेकर उनके घर पहुँचा था, लेकिन जब इस रिश्ते के लिए मना किया गया तो उसने उन पर ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसाईं। फिर अपने साथी के साथ फरार हो गया। पुलिस अब इस मामले को दर्ज करके आरोपित बिलाल की तलाश कर रही है।

हिंदुस्तान अखबार में प्रकाशित संबंधित खबर

मृतक शमा के रिश्तेदार खालिद ने मीडिया को बताया कि बिलाल शादीशुदा है और कई बच्चे होने के बाद भी मेहर से एक तरफा प्यार करता था। इसी क्रम में वह सोमवार को अपना रिश्ता लेकर आया था और न सुनने के बाद उसने पिस्टल निकाल कर मेहर के मुँह पर चला दी। पल भर में गोली मुँह के पार हो गई। बेटी को बचाने दौड़ी शमा पर भी सनकी बिलाल ने गोलियाँ चलाई और उसे वहीं मार डाला।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया कि बिलाल द्वारा शमा परवीन को गोली मारने से पहले शमा की बेटी मेहर के साथ बिलाल की तीखी बहस हुई थी। जब शमा ने अपनी बेटी को बचाने की कोशिश की, तो उसे भी मारा। गंभीर रूप से घायल शमा की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि बिलाल नंद नगरी (ये इलाका मानसरोवर पार्क से थोड़ी दूरी पर है) का निवासी है। शमा का परिवार भी पहले नंद नगरी में रहता था। शाहदरा के एडिशनल डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि मेहर को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि उसकी माँ ने दम तोड़ दिया है। आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमित शाह के मंत्रालय ने कहा- हिंदू धर्म को खतरा काल्पनिक’: कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता को RTI एक्टिविस्ट बता TOI ने किया गुमराह

TOI ने एक खबर चलाई, जिसका शीर्षक था - 'RTI: हिन्दू धर्म को खतरा 'काल्पनिक' है - केंद्रीय गृह मंत्रालय' ने कहा'। जानिए इसकी सच्चाई क्या है।

NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा, जहाँ जा रहे… वहाँ चलेगा फॉर्च्यून कड़ुआ तेल का विज्ञापन

रवीश कुमार NDTV से इस्तीफा दे चुके हैं। सोर्स बता रहे हैं कि देने वाले हैं। मैं मीडिया में हूँ, मुझे सोर्स से भी ज्यादा भीतर तक की खबर है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,490FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe