Thursday, August 18, 2022
Homeदेश-समाजफाँसी के फंदे से लटकी मिली NTR की बेटी, पुलिस बता रही आत्महत्या: परिवार...

फाँसी के फंदे से लटकी मिली NTR की बेटी, पुलिस बता रही आत्महत्या: परिवार सहित पहुँचे पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू

पुलिस ने बताया कि उमा माहेश्वरी की बेटी, दामाद और घर के अन्य लोगों ने जवाब न मिलने पर अंदर से बंद बेडरूम का दरवाजा तोड़ा, जिसके बाद उन्होंने उन्हें फाँसी के फंदे पर लटका पाया।

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव (NTR) की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर सोमवार (1 अगस्त, 2022) को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस को उमा अपने घर में फाँसी के फंदे पर लटकी हुई मिलीं। पुलिस ने बताया कि वह 57 वर्ष की थीं। उनके शव को स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर आगे की जाँच शुरू कर दी है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि उमा माहेश्वरी की बेटी, दामाद और घर के अन्य लोगों ने जवाब न मिलने पर अंदर से बंद बेडरूम का दरवाजा तोड़ा, जिसके बाद उन्होंने उन्हें फाँसी के फंदे पर लटका पाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमा पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रही थीं और उनका इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि सोमवार को वह अपने घर में फाँसी के फंदे पर लटकी हुई मिलीं। पुलिस ने प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि आशंका है कि उन्होंने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या की है। हालाँकि, अभी इस बारे में विस्तार से कुछ नहीं कहा जा सकता। सीआरपीसी की धारा 174 (आत्महत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, जुबली हिल्स के सीआई राजशेखर रेड्डी ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला है और जाँच के बाद ही कारण का पता चलेगा। उमा तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक एनटीआर के 12 बच्चों में सबसे छोटी थीं, साथ ही चार बहनों में भी सबसे छोटी थीं। माहेश्वरी के निधन का समाचार सुनने के बाद चंद्रबाबू नायडू अपने परिवार के साथ उनके घर पहुँचे।

बता दें कि उमा माहेश्वरी के पार्थिव शरीर को दर्शन के लिए घर पर रखा गया है। इस मौके पर एनटीआर के परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और कई हस्तियाँ मौजूद हैं। विदेश में मौजूद अभिनेता जूनियर एनटीआर को भी उमा माहेश्वरी के निधन की जानकारी दी गई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

श्रीकृष्ण ही सत्य हैं, अब तो ‘सुलेमान’ भी साक्षी है: द्वापर के इतिहास को आज से जोड़ती है ‘कार्तिकेय 2’, नए पैन-इंडिया स्टार का...

'कार्तिकेय 2' ने ये सुनिश्चित कर दिया है कि इस फ्रैंचाइजी जी अगली फिल्म पैन-इंडिया होगी। निखिल सिद्धार्थ का अभिनय उम्दा और उनकी स्क्रीन प्रेजेंस दमदार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,056FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe