Thursday, July 29, 2021
HomeराजनीतिAAP नेता ने शादी का झाँसा देकर 2 साल तक किया महिला का यौन...

AAP नेता ने शादी का झाँसा देकर 2 साल तक किया महिला का यौन शोषण: दी उसे और बच्चों को जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

जब महिला ने सच्चाई जानकर रिश्ते पर आपत्ति जताई तो आप नेता मुकेश टोकस ने उसे और उसके बच्चों को मारने की धमकी दी। पीड़िता ने फिर किशनगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार (14 अगस्त, 2020) को आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश टोकस को 25 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मुकेश दिल्ली के आर के पुरम निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी के संगठन प्रभारी हैं।

पंजाब केसरी की रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश पिछले दो साल से पीड़िता को शादी का झाँसा देकर उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। महिला दो बच्चों की माँ है। वहीं महिला को हाल ही में मुकेश के शादीशुदा होने का पता चला।

जब महिला ने सच्चाई जानकर रिश्ते पर आपत्ति जताई तो आप नेता मुकेश टोकस ने उसे और उसके बच्चों को मारने की धमकी दी। कथित तौर पर, पीड़िता ने फिर किशनगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पंजाब केसरी से लिया गया स्क्रीनशॉट

आप नेता ने झूठ बोल कर फँसाया पीड़िता को अपने झाँसे में

बिहार के मोतिहारी जिले की रहने वाली पीड़िता ने किशनगढ़ पुलिस को बताया कि वह दो साल पहले आरोपित से मिली थी। रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश ने महिला को बताया कि उसकी कोई संतान नहीं है और पत्नी के गुजर जाने के बाद वह अकेला हो गया था। फिर उसने पीड़िता से शादी करने और उसके बच्चे की जिम्मेदारी उठाने की बात उससे कही। इस तरह उसने उसे झाँसे में ले लिया।

कथित तौर पर, आरोपित AAP नेता ने एक स्थानीय मंदिर में महिला से शादी की थी। उसे घर ले जाने का वादा किया था। फिर उसने महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। शादी के बहाने वह फिर पीड़िता का यौन शोषण करता रहा।

गौरतलब है कि पीड़िता को हाल ही में पता चला था कि मुकेश की पत्नी जिंदा है और उसके बच्चे भी है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, जब उसने बात का विरोध किया, तो मुकेश ने उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। मुकेश द्वारा की गई धोखाधड़ी से निराश होकर, पीड़िता ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया, जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

मुकेश टोकस की गिरफ्तारी की खबर के बाद, आप के शीर्ष नेताओं के साथ उसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिससे आम आदमी पार्टी से उसके नजदीकी संबंध होने का पता चलता है। शेयर की गई तस्वीरों में, मुकेश आम आदमी पार्टी के कार्यक्रमों में भाग लेते हुए और आप नेता संजय सिंह और सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ तस्वीरों के लिए पोज़ देते नज़र आ रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पूरे देश में खेला होबे’: सभी विपक्षियों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान, 2024 को बताया- ‘मोदी बनाम पूरे देश का चुनाव’

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विपक्ष एकजुटता पर बात करते हुए कहा, "हम 'सच्चे दिन' देखना चाहते हैं, 'अच्छे दिन' काफी देख लिए।"

कराहते केरल में बकरीद के बाद विकराल कोरोना लेकिन लिबरलों की लिस्ट में न ईद हुई सुपर स्प्रेडर, न फेल हुआ P विजयन मॉडल!

काँवड़ यात्रा के लिए जल लेने वालों की गिरफ्तारी न्यायालय के आदेश के प्रति उत्तराखंड सरकार के जिम्मेदारी पूर्ण आचरण को दर्शाती है। प्रश्न यह है कि हम ऐसे जिम्मेदारी पूर्ण आचरण की अपेक्षा केरल सरकार से किस सदी में कर सकते हैं?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,743FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe