Monday, July 26, 2021
Homeराजनीति11 फरवरी को जैसे-जैसे चुनाव नतीजे सामने आएँगे, वैसे-वैसे शाहीन बाग साफ़ होता जाएगा:...

11 फरवरी को जैसे-जैसे चुनाव नतीजे सामने आएँगे, वैसे-वैसे शाहीन बाग साफ़ होता जाएगा: अनुराग ठाकुर

"दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया स्वयं शाहीन बाग धरने को अपना समर्थने दे चुके हैं। मैं आपको बता देना चाहता हूँ, 11 फरवरी को जैसे-जैसे चुनाव के नतीजे सामने आते जाएँगे, वैसे-वैसे ही शाहीन बाग साफ़ होता जाएगा।"

दिल्ली राजनीति का केंद्र बन चुके शाहीन बाग धरने को लेकर बैन हटाने के बाद बीजेपी नेता और वित्त राज्य मंत्री अनुराठ ठाकुर ने एक बड़ा बयान दिया है। अनुराग ठाकुर ने कहा है कि जैसे-जैसे दिल्ली चुनावों के नतीजे आएँगे ऐसे ही शाहीन बाग का धरना उठना शुरू हो जाएगा।

मंगलवार को वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में आयोजित एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में चल रहे शाहीन बाग धरने को विपक्षी दलों का पूरा साथ मिल रहा है। ठाकुर ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया स्वयं शाहीन बाग धरने को अपना समर्थने दे चुके हैं। मैं आपको बता देना चाहता हूँ, 11 फरवरी को जैसे-जैसे चुनाव के नतीजे सामने आते जाएँगे, वैसे-वैसे ही शाहीन बाग साफ़ होता जाएगा।”

इसके अलावा दिल्ली चुनाव और शाहीन बाग़ पर बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर का कहना है कि जनता जैसे-जैसे कमल का बटन दबाएगी वैसे ही 11 तारीख को नतीजे आते-आते शाहीन बाग भी साफ हो जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी नेता दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान दिए एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में आए थे। तब अनुराग ने मंच से कहा था, देश के गद्दारों को, इसके जवाब में सामने बैठी जनता ने बोला था, गोली मारो… को। इसके बाद चुनाव आयोग ने इसे गंभीरता से लेते हुए अनुराग को स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर कर दिया। वहीं केजरीवाल को आतंकवादी कहने वाले प्रवेश वर्मा को भी चुनाव आयोग स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर कर चुका है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,215FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe