PM मोदी से पहले जशोदाबेन से मिलने को दौड़ीं ममता बनर्जी, भेंट की साड़ी

ममता बनर्जी दिल्ली जाने लिए एयरपोर्ट पहुँचीं थी। वहीं, जशोदाबेन भी झारखंड के धनबाद से अपनी 2 दिन की यात्रा के बाद लौट रहीं थीं। इसी दौरान एयरपोर्ट पर दोनों के बीच अचानक मुलाकात हो गई।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बुधवार शाम दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होनी है। उससे पहले मंगलवार (सितंबर 17, 2019) को कोलकाता हवाईअड्डे पर ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन से मुलाकात की। मुलाकात महज संयोग था।

इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जशोदाबेन को एक साड़ी उपहार में दी।

जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी दिल्ली जाने लिए एयरपोर्ट पहुँचीं थी। वहीं, जशोदाबेन भी झारखंड के धनबाद से अपनी 2 दिन की यात्रा के बाद लौट रहीं थीं। इसी दौरान एयरपोर्ट पर दोनों के बीच अचानक मुलाकात हो गई।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

खबरों की मानें तो जशोदाबेन को देखते ही ममता बनर्जी उनकी ओर दौड़ पड़ीं और कुछ देर बातचीत के बाद उन्हें साड़ी भेंट की।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनावों के दौरान अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी ने जिक्र किया था ममता बनर्जी उन्हें हर साल कुर्ते और मिठाइयॉं भेजा करती हैं। जिस पर बाद में ममता की प्रतिक्रिया आई थी और उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार किया था कि वो ऐसा करती हैं।

गौरतलब है कि सीएम ममता बनर्जी बुधवार को यानी आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने वाली हैं। इस मुलाकात को उन्होंने ‘शिष्टाचार भेंट’ बताते हुए कहा है कि वो पीएम के समक्ष राज्य से संबंधित कई मुद्दे उठाएँगी, जिसमें राज्य को मिलने वाला कोष अहम मुद्दा होगा।

उन्होंने कलकत्ता से रवाना होने से पहले पहले मीडिया से बातचीत में बताया कि वह राज्य के नाम में परिवर्तन, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के विलय जैसे मुद्दों को उठाएँगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी की उनकी यात्रा ‘नियमित कामकाज’ का हिस्सा है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

वीर सावरकर, इंदिरा गाँधी
पत्र में इंदिरा गाँधी ने न केवल सावरकर को "भारत का विशिष्ट पुत्र" बताया था, बल्कि यह भी कहा था कि उनका ब्रिटिश सरकार से निर्भीक संघर्ष स्वतन्त्रता संग्राम के इतिहास में अपना खुद का महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: