Sunday, August 1, 2021
HomeराजनीतिPM मोदी से पहले जशोदाबेन से मिलने को दौड़ीं ममता बनर्जी, भेंट की साड़ी

PM मोदी से पहले जशोदाबेन से मिलने को दौड़ीं ममता बनर्जी, भेंट की साड़ी

ममता बनर्जी दिल्ली जाने लिए एयरपोर्ट पहुँचीं थी। वहीं, जशोदाबेन भी झारखंड के धनबाद से अपनी 2 दिन की यात्रा के बाद लौट रहीं थीं। इसी दौरान एयरपोर्ट पर दोनों के बीच अचानक मुलाकात हो गई।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बुधवार शाम दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होनी है। उससे पहले मंगलवार (सितंबर 17, 2019) को कोलकाता हवाईअड्डे पर ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन से मुलाकात की। मुलाकात महज संयोग था।

इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जशोदाबेन को एक साड़ी उपहार में दी।

जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी दिल्ली जाने लिए एयरपोर्ट पहुँचीं थी। वहीं, जशोदाबेन भी झारखंड के धनबाद से अपनी 2 दिन की यात्रा के बाद लौट रहीं थीं। इसी दौरान एयरपोर्ट पर दोनों के बीच अचानक मुलाकात हो गई।

खबरों की मानें तो जशोदाबेन को देखते ही ममता बनर्जी उनकी ओर दौड़ पड़ीं और कुछ देर बातचीत के बाद उन्हें साड़ी भेंट की।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनावों के दौरान अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी ने जिक्र किया था ममता बनर्जी उन्हें हर साल कुर्ते और मिठाइयॉं भेजा करती हैं। जिस पर बाद में ममता की प्रतिक्रिया आई थी और उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार किया था कि वो ऐसा करती हैं।

गौरतलब है कि सीएम ममता बनर्जी बुधवार को यानी आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने वाली हैं। इस मुलाकात को उन्होंने ‘शिष्टाचार भेंट’ बताते हुए कहा है कि वो पीएम के समक्ष राज्य से संबंधित कई मुद्दे उठाएँगी, जिसमें राज्य को मिलने वाला कोष अहम मुद्दा होगा।

उन्होंने कलकत्ता से रवाना होने से पहले पहले मीडिया से बातचीत में बताया कि वह राज्य के नाम में परिवर्तन, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के विलय जैसे मुद्दों को उठाएँगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी की उनकी यात्रा ‘नियमित कामकाज’ का हिस्सा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मानसिक-शारीरिक शोषण से धर्म परिवर्तन और निकाह गैर-कानूनी: हिन्दू युवती के अपहरण-निकाह मामले में इलाहाबाद HC

आरोपित जावेद अंसारी ने उत्तर प्रदेश में 'लव जिहाद' के खिलाफ बने कानून के तहत हो रही कार्रवाई को रोकने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट का रुख किया था।

गोविंद देव मंदिर: हिंदू घृणा के कारण औरंगजेब ने जिसे आधा ढाह दिया… और उसके ऊपर इस्लामिक गुंबद बना नमाज पढ़ी

भगवान गोविंद देव अर्थात श्रीकृष्ण का यह मंदिर वृंदावन के सबसे पुराने मंदिरों में से एक। मंदिर के विशालकाय दीपक की चमक इसकी शत्रु साबित हुई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,352FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe