Sunday, July 3, 2022
Homeराजनीति'नूपुर शर्मा को पेश करो, उस नचनिया से मुजरा कराऊँगा': भीम सेना वाला सतपाल...

‘नूपुर शर्मा को पेश करो, उस नचनिया से मुजरा कराऊँगा’: भीम सेना वाला सतपाल तंवर, जुबान काटने पर ₹1 करोड़ देगा

सतपाल ने कहा, "मुझे खुद पर भरोसा है। अगर इस देश की सरकार, उत्तर प्रदेश की सरकार, योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी की औकात नहीं है नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की तो उसे मेरे हवाले कर दें। अपने सामने मुजरा करवाऊँगा और उसे मनमाफिक सजा दूँगा।"

इस्लाम के पैगंबर मुहम्मद पर कथित विवादित ​टिप्पणी के मामले में भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर (Bhim Sena Chief Nawab Satpal Tanwar) ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को एक के बाद एक कर कई धमकी दी है।

सतपाल ने बुधवार (8 जून 2022) को नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की। इससे पहले उसने भाजपा की पूर्व नेता पर ईश​निंदा का आरोप लगाते हुए नूपुर शर्मा से सबके सामने ‘मुजरा करवाने’ का आपत्तिजनक एवं स्त्री-विरोधी बयान दिया था।

भीम सेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर ने नुपुर शर्मा पर इनाम जारी किया है। फोटो साभार: (फेसबुक/नवाब सतपाल तंवर)

तंवर ने अपने बयान में कहा, “भाजपा की नूपुर शर्मा ने नबी की ईशनिंदा की है। नूपुर शर्मा ने देश में रह रहे करोड़ों मुस्लिमों को आहत किया है। उसने दुनिया भर में देश का और पैगंबर मुहम्मद अपमान किया है। वह माफी के लायक नहीं, फाँसी के लायक है।”

Nawab Satpal Tanwar issues bounty on Nupur Sharma’s tongue from OpIndia Videos on Vimeo.

बता दें कि भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले के लिए 1 करोड़ रुपए के इनाम की घोषणा की थी। वहीं, सूरत की सड़कों पर भी नूपुर शर्मा के ऐसे पैम्फलेट फेंके हुए मिले, जिन पर उनके चेहरे पर जूतों और क्रॉस के निशान बनाए गए हैं।

सतपाल तंवर ने बुधवार को कहा था, “नूपुर शर्मा दुनिया भर में भारतीयों का अपमान कर रही है। वह बीजेपी और आरएसएस के इशारे पर काम कर रही है। मोदी सरकार और योगी सरकार को उसे तुरंत गिरफ्तार कर जेल में डाल देना चाहिए, लेकिन उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा रही है।”

भीम सेना चीफ उसने नूपुर शर्मा के खिलाफ ट्वीट करके कहा था कि वह उन्हें उसके सामने मुजरा करवाएगा। इतना ही नहीं, कानपुर में हुई हिंसा में मुस्लिम दंगाइयों का बचाव करते हुए सतपाल ने नूपुर शर्मा को ही घटना का मास्टरमाइंड होने का आरोप लगा दिया।

भीम सेना प्रमुख ने कहा कि वह शर्मा से मुजरा करवाएगा। (वीडियो साभार: सोशल मीडिया)

उसने कहा, “मुझे खुद पर भरोसा है। अगर इस देश की सरकार, उत्तर प्रदेश की सरकार, योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी की औकात नहीं है नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की तो उसे मेरे हवाले कर दें। उसे सबके सामने मुजरा करवाऊँगा। अपने सामने मुजरा करवाऊँगा और उसे मनमाफिक सजा दूँगा।”

सतपाल ने खुद को अदालत से भी बड़ा साबित करने की कोशिश करते हुए आगे कहा, “नूपुर शर्मा को सतपाल की अदालत में पेश करो। अगर उसे सतपाल की अदालत में पेश किया जाता है तो पूरा देश उस नचनिया को नवाब सतपाल तंवर के सामने मुजरा करते हुए देखेगा।”

Nawab Satpal Tanwar wants to “punish” Nupur Sharma from OpIndia Videos on Vimeo.

यह वीडियो जारी करने के तुरंत बाद तंवर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

हालाँकि, वीडियो अभी भी उसके फेसबुक प्रोफाइल पर मौजूद है। इसमें उसने नूपुर शर्मा का पता भी लीक किया है।

भीम सेना प्रमुख ने फेसबुक पर शर्मा का पता लीक किया। साभार: फेसबुक/नवाब सतपाल तंवर। (ऑपइंडिया ने पता छिपा दिया है)

यही नहीं, पार्टी से निलंबन के बाद नूपुर शर्मा के घर के पते को NDTV, ANI सहित कई मीडिया संस्थानों और पत्रकारों ने सार्वजनिक कर दिया था। जबकि, नूपुर शर्मा को कट्टरपंथी इस्लामी लोगों और संगठनों द्वारा नूपुर शर्मा को जान से मारने और रेप की धमकी दी जा रही है। इसको लेकर उन्होंने आग्रह किया था कि उनके घर का पता सार्वजनिक ना की जाए, लेकिन खतरे को दरकिनार कर ऐसा किया गया।

नूपुर शर्मा के बयान को लेकर विवाद

26 मई को नूपुर शर्मा ने ‘टाइम्स नाउ’ टीवी चैनल पर एक बहस में भाग लिया था। यहाँ उन्होंने लगातार भगवान शिव और हिंदू धर्म को गाली दे रहे मुस्लिम पैनलिस्ट को ऐसा करने से रोका था। जब मुस्लिम पैनलिस्ट नहीं मानें, तब उन्होंने कहा था कि वे मुस्लिमों के मजहबी किताब से उदाहरण देने लगेंगी। उन्होंने जवाब भी दिया था।

इसके बाद ऑल्ट न्यूज के कट्टरपंथी पत्रकार मोहम्मद जुबैर ने नूपुर शर्मा के खिलाफ सोशल मीडिया पर नफरत फैलाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के खिलाफ बदल गया। अंत में बीजेपी को नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित करने का फैसला लेना पड़ा।

पैगंबर मुहम्मद के बारे में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ जब से ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर जुबैर ने कट्टरपंथियों इस्लामवादियों को भड़काया है, तभी से उन्हें लगातार हत्या की धमकियाँ दी जा रही हैं। इस्लामी आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत को धमकी दी। इसके बाद पाकिस्तान के आतंकी संगठन TLP के समर्थकों ने शर्मा पर 50 लाख रुपए का इनाम घोषित किया।

हैदराबाद की स्थानीय पार्टी AIMIM (इंकलाब) ने 29 मई 2022 को नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को 1,00,00,000 रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था। इसके नेता कवी अब्बासी का नूपुर शर्मा को धमकी देने और हिन्दू धर्म को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने का वीडियो सामने आया है। इसमें वह शर्मा को ‘सफेदपोश वेश्या’ कहता है।

वहीं, नूपुर शर्मा ने दावा किया है कि पैगंबर मुहम्मद के बारे में उनकी टिप्पणी ‘भगवान शिव का अपमान’ किए जाने की प्रतिक्रिया के रूप में थी, क्योंकि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकीं। पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद उन्होंने इसके लिए माफी भी माँग ली है। इसके बावजूद कट्टरपंथी लोगों द्वारा उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

इतना ही नहीं, नूपुर शर्मा द्वारा सिर्फ प्रतिक्रिया देने के बाद उनके खिलाफ मानसिक प्रताड़ना रूक नहीं रही है। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता के खिलाफ मुंबई, हैदराबाद और पुणे में धार्मिक भावनाएँ भड़काने के मामले दर्ज कराए गए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

‘1 बार दलित को और 1 बार महिला आदिवासी को चुना राष्ट्रपति’: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने की बात

"सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 खत्म करने, GST, आयुष्मान भारत, कोरोना टीकाकरण, CAA, राम मंदिर - कॉन्ग्रेस ने सबका विरोध किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe