Wednesday, July 17, 2024
Homeराजनीतिबिहार में BJP नेता की हत्या: तेजस्वी यादव के 'ठंडा कर देंगे' बयान पर...

बिहार में BJP नेता की हत्या: तेजस्वी यादव के ‘ठंडा कर देंगे’ बयान पर महिला MP ने कहा- मेरे पति की भी हत्या करवाई थी

"हाँ, इन लोगों ने मेरे पति की हत्या करवाई है। आज भी ये लोग जंगलराज और गुंडाराज लाने के लिए सत्ता में बैठे हुए हैं।"

बिहार के समस्तीपुर में बीजेपी की एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक रघुवीर स्वर्णकार भाजपा मंडल प्रभारी थे। 27 अगस्त 2022 की रात खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गाँव में उनकी हत्या कर दी गई। दूसरी ओर बीजेपी की महिला सांसद रमा देवी ने आरोप लगाया है कि उनके पति बृजबिहारी प्रसाद की हत्या लालू यादव के परिवार ने ही कराई थी।

रमा देवी ने यह बात उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ‘ठंडा कर देंगे’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही। उन्होंने कहा, “ऐसा ठंडा इनलोगों ने कितनों को किया है। हमारे पति को भी ठंडा किया ये लोग मिलकर कि कहीं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर न बैठ जाएँ बृज बिहारी बाबू। लेकिन मैं इन लोगों को जवाब देने के लिए खड़ी हूँ। राबड़ी देवी को अपना नाम लिखने तक में समय लगता है, ऐसे लोगों को सीएम बनाया। उन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए।”

इस बयान के बाद रमा देवी से पूछा गया कि वह बेहद गंभीर आरोप लगा रही हैं। फिर भी वे अपने बात पर डटी रहीं। उन्होंने कहा, “हाँ, इन लोगों ने मेरे पति की हत्या करवाई है। आज भी ये लोग जंगलराज और गुंडाराज लाने के लिए सत्ता में बैठे हुए हैं।” बृज बिहारी प्रसाद राजद में ही थे। 13 जून 1998 को पटना में उनकी हत्या कर दी गई थी।

गौरतलब है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के बीच इस समय जुबानी जंग चल रही है। जमीन के बदले नौकरी घोटाले को लेकर राजद नेताओं के घर हुई छापेमारी के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था “एक केंद्रीय मंत्री जिनका सीएम बनने का सपना टूटा है, इधर-उधर कर रहे हैं। वो लाइन पर आ जाएँ नहीं तो ठंडा कर देंगे। बिहार के सांसद जो केंद्र में मंत्री हैं वो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे। वो ज्यादा सपने न देखें, दिल्ली वाले नहीं बचाएँगे।” तेजस्वी के इस बयान के बाद नित्यानंद राय ने कहा था “आओ दोनों लोग भैंस का दूध निकालते हैं। जो जल्दी भैंस दुहेगा वो जीत जाएगा और जो दूध दुहते-दुहते ठंडा हो जाएगा वो हार जाएगा। तेजस्वी को पता नहीं कि हम किसान के बेटे हैं, उनसे कौन मुँह लगाए?”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -