Thursday, July 29, 2021
Homeराजनीति'केजरीवाल ने यौन उत्‍पीड़न आरोपित AAP नेताओं का किया बचाव, सोनी मिश्रा पर...

‘केजरीवाल ने यौन उत्‍पीड़न आरोपित AAP नेताओं का किया बचाव, सोनी मिश्रा पर उनका बयान घृणा योग्य’

"महिलाओं की सुरक्षा व सम्मान के लिए आप कभी तटस्थ नहीं रहे। आपने यौन उत्‍पीड़न के आरोपों से घिरे अपने नेताओं का बचाव किया। कल आपने 'आप' कार्यकर्ता रहीं सोनी मिश्रा पर जो संवेदनहीन बयान दिया, वह घृणा योग्य है।"

दिल्ली में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इस समय आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। आम आदमी पार्टी प्रदेश में दोबारा से जीत हासिल करने के लिए जमकर प्रचार कर रही है। लेकिन इसी बीच भाजपा और कॉन्ग्रेस भी अपने चुनाव प्रचार के साथ केजरीवाल को सत्ता से हटाने के लिए उनके झूठों का पर्दाफाश कर रही है। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को घेरा। महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए जेपी नड्डा ने केजरीवाल की मंशा पर सवाल उठाए।

‘आप’ कार्यकर्ता रहीं सोनी मिश्रा के साथ आप नेता द्वारा किए यौन उत्पीड़न मामले पर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने साक्षात्कार के दौरान पूरी तरह अनभिज्ञ होने की कोशिश की और साक्षात्कार में ये कहा कि वे किसी सोनी सिंह को नहीं जानते। उन्होंने कभी भी किसी से समझौता करने को नहीं कहा। उसी वीडियो को शेयर करते हुए नड्डा ने केजरीवाल को संवेदनहीन बताया।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “महिलाओं की सुरक्षा व सम्मान के लिए आप कभी तटस्थ नहीं रहे। आपने यौन उत्‍पीड़न के आरोपों से घिरे अपने नेताओं का बचाव किया। कल आपने ‘आप’ कार्यकर्ता रहीं सोनी मिश्रा पर जो संवेदनहीन बयान दिया, वह घृणा योग्य है।”

गौरतलब है कि इसके अलावा जेपी नड्डा ने बुधवार को ये भी कहा कि दिल्ली में ‘पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार’ चाहिए। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जन लोकपाल, स्वराज से मुँह फेरने और सिर्फ़ बातें करने का आरोप लगाया।

नड्डा ने ट्वीट किया, “जन लोकपाल, न स्वराज, केवल अहंकार का राज. केजरीवाल जी, कहाँ है आप का स्वराज विधेयक?’ उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने स्वराज की केवल बातें की, जिसमें मोहल्ला सभा एवं दिल्ली डायलॉग की बात की। आज तक एक भी सभा नहीं हुई।”

जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि जिसने भी आपकी तानाशाही और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, उसे ही पार्टी से निकाल दिया। नड्डा ने कहा कि, “दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार चाहिए।” भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ, वो किसका होगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: 3 में से 2 राउंड जीतकर भी हार गईं मैरीकॉम, क्या उनके साथ हुई बेईमानी? भड़के फैंस

मैरीकॉम का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं था कि वह हार गई हैं। मैच होने के दो घंटे बाद जब उन्होंने सोशल मीडिया देखा तो पता चला कि वह हार गईं।

मीडिया पर फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा, फेसबुक-गूगल समेत 29 पर मानहानि केस: शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत नहीं, माँ ने भी की शिकायत

शिल्पा शेट्टी ने छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए 29 पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस किया है। सुनवाई शुक्रवार को।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,882FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe