Monday, June 24, 2024
HomeराजनीतिBJP ने वापस लिया विधायक T राजा सिंह का निलंबन: लगातार तीसरी बार हैदराबाद...

BJP ने वापस लिया विधायक T राजा सिंह का निलंबन: लगातार तीसरी बार हैदराबाद से मैदान में उतारा, पार्टी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

राजा सिंह ने भाजपा के सभी सदस्यों सहित अपने विधानसभा क्षेत्र गोशामहल की जनता का भी आभार प्रकट किया है। उन्होंने कैप्शन के तौर पर 'संगठन सर्वोपरि और जय भाजपा, विजय भाजपा' लिखा है।

भारतीय जनता पार्टी ने तेलंगाना की गोशमहल विधनसभा सीट से अपने विधायक टी राजा सिंह का निलंबन वापस ले लिया है। पार्टी की ‘केंद्रीय अनुशासन कमेटी’ के सचिव ओम पाठक ने रविवार (22 अक्टूबर, 2023) को एक आधिकारिक पत्र जारी कर के इस आशय की जानकारी सार्वजनिक की। पत्र में राजा सिंह द्वारा खुद को जारी की गई ‘कारण बताओ नोटिस’ पर दिया गया जवाब संतोषजनक माना गया है। विधायक राजा सिंह ने भी इस निर्णय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेताओं का आभार प्रकट किया है।

भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने अपने निलंबन की समाप्ति का पत्र 22 अक्टूबर को अपने X हैंडल पर शेयर किया है। इस पत्र के साथ MLA राजा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, संगठन सचिव बी एल संतोष, तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार और पी मुरलीधर राव का धन्यवाद किया है।

इसी के साथ राजा सिंह ने भाजपा के सभी सदस्यों सहित अपने विधानसभा क्षेत्र गोशामहल की जनता का भी आभार प्रकट किया है। उन्होंने कैप्शन के तौर पर ‘संगठन सर्वोपरि और जय भाजपा, विजय भाजपा’ लिखा है। ऑपइंडिया ने राजा सिंह के नंबर पर कॉल की तो फोन उनके सहयोगी अर्जुन ने उठाया। अर्जुन ने बताया कि निलंबन हटाए जाने की ख़ुशी में राजा सिंह के कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े हैं और मिठाइयाँ बाँटी हैं।

गोशामहल से ही लड़ेंगे चुनाव

ऑपइंडिया से बात करते हुए MLA राजा सिंह के सहयोगी अर्जुन ने हमें बताया कि भाजपा ने गोशमहल से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। इस बार भी राजा सिंह को गोशमहल से टिकट दिया गया है। राजा सिंह इस सीट से 2 बार लगातार विधायक हैं और वो तीसरी बार इसी सीट से अपनी दावेदारी ठोंकेंगे।

अगस्त में हुआ था निलंबन

बताते चलें कि अगस्त 2022 में भारतीय जनता पार्टी ने तेलंगाना प्रदेश से अपने एकलौते विधायक को निलंबित कर दिया था। मुस्लिम संगठनों ने तब उन पर अपने पैंगबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। इस मामले में भारी विरोध प्रदर्शन के बीच भाजपा विधायक की गिरफ्तारी भी हुई थी। हालाँकि ऑपइंडिया से बातचीत में टी राजा सिंह के धर्म के मामले में कोई भी समझौता न करने का एलान किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

राहुल पाण्डेय
राहुल पाण्डेयhttp://www.opindia.com
धर्म और राष्ट्र की रक्षा को जीवन की प्राथमिकता मानते हुए पत्रकारिता के पथ पर अग्रसर एक प्रशिक्षु। सैनिक व किसान परिवार से संबंधित।

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -