Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिबंगाल में पत्थरबाजी: शुवेंदू, शिबाजी, शंकुदेव तीनों BJP नेता घायल, एक की हालत गंभीर...

बंगाल में पत्थरबाजी: शुवेंदू, शिबाजी, शंकुदेव तीनों BJP नेता घायल, एक की हालत गंभीर – TMC के गुंडों पर आरोप

भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी ने भी इस हमले का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कॉन्ग्रेस पर लगाते हुए कहा है कि यह हमला बुधवार की मेगा पब्लिक रैली के बाद किया गया।

कोलकाता के फूलबागान में भाजपा नेता शुवेंदू अधिकारी, शंकदेब पंडा, शिवाजी सिंहा पर कुछ लोगों द्वारा बुधवार (फरवरी 17, 2021) देर रात हमला और पथराव किया गया। इसमें भाजपा नॉर्थ कोलकाता के जिलाध्यक्ष शिबाजी सिंह रॉय गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। शुवेंदु अधिकारी और शंकदेब पंडा को भी चोट आई हैं।

ट्विटर पर पायल मेहता ने घायलों का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाजपा नेताओं पर यह हमला टीएमसी के गुंडों द्वारा किया गया।

वहीं, टीएमसी छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले शुवेंदू अधिकारी ने भी इस हमले का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कॉन्ग्रेस पर लगाते हुए कहा है कि यह हमला बुधवार की मेगा पब्लिक रैली के बाद किया गया।

भाजपा आईटी सेल प्रमुख वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि ममता बनर्जी बंगाल के लिए एक आपदा हैं और वहाँ लॉ एंड ऑर्डर जैसी कोई चीज है ही नहीं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता बाबू मास्टर पर भी हमला हुआ था। बाबू मास्टर की गाड़ी पर भी बम से हमला किया गया था। 10-12 उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी घेरकर गोलीबारी की थी। उस समय भाजपा नेता बाबू मास्टर बशीरहाट से कोलकाता जा रहे थे। इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गए थे और उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe