Monday, July 22, 2024
Homeराजनीतिभाजपा के सत्ता में आते ही बनाएँगे 'एंटी-रोमियो स्क्वाड', TMC के रोमियो होंगे जेल...

भाजपा के सत्ता में आते ही बनाएँगे ‘एंटी-रोमियो स्क्वाड’, TMC के रोमियो होंगे जेल में: बंगाल में गरजे योगी आदित्यनाथ

हुगली के कृष्णरामपुर में चुनावी जनसभा में आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा द्वारा सरकार में आने के बाद प्रदेश में बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी-रोमियो स्क्वाड बनाया जाएगा और टीएमसी के सभी रोमियो जेल में होंगे।

पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी बंगाल में सरकार बनाती है तो यूपी की तरह यहाँ भी ‘एंटी-रोमियो स्क्वाड’ बनाया जाएगा और तृणमूल कॉन्ग्रेस (टीएमसी) के सभी ‘रोमियो’ जेल में होंगे।

हुगली के कृष्णरामपुर में चुनावी जनसभा में आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा द्वारा सरकार में आने के बाद प्रदेश में बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी-रोमियो स्क्वाड बनाया जाएगा और टीएमसी के सभी रोमियो जेल में होंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि 2 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद दीदी (ममता बनर्जी) भी ‘जय श्री राम’ कहना प्रारंभ कर देंगी।

सीएए विरोधी दंगों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी के अंदर सीएए के विरोध में दंगा करने वालों के पोस्टर लगाए गए और उनकी संपत्ति से दंगों में हुए नुकसान की भरपाई की गई किन्तु ममता बनर्जी बंगाल में ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि वो दंगाईयों को अपने वोट बैंक के रूप में देखती हैं। उन्होंने कहा कि सीएए विरोधी दंगों के दौरान टीएमसी के लोग दंगाईयों का समर्थन कर रहे थे।

2017 में उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रदेश के अंदर एंटी-रोमियो स्क्वाड बनाने की बात कही थी। यूपी में भाजपा की सरकार बनने के तुरंत बाद ही एंटी-रोमियो स्क्वाड का गठन हुआ जिसका कार्य था महिलाओं के खिलाफ होने वाली छेड़खानी और अभद्र व्यवहार को रोकना। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुरू से ही उत्तर प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था को लेकर सख्त रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होना है जिसमें तीन चरणों का मतदान सम्पन्न हो चुका है। चौथे चरण का मतदान 10 अप्रैल को होगा। वोटों की गिनती 2 मई को की जाएगी।  

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -