Friday, January 21, 2022
Homeराजनीति5 साल तक केजरी तू घोड़े बेच कर सोया, मगरमच्छ के आँसू रोया: BJP...

5 साल तक केजरी तू घोड़े बेच कर सोया, मगरमच्छ के आँसू रोया: BJP का रैप सॉन्ग

2 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियों में तीन युवा कह रहे हैं कि पलटू राम ने दिल्ली की जनता का 'काटा' है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में पलटू आदमी पार्टी को वोट देकर फिर से अपना कटाएँ...

दिल्ली विधानसभा की चुनावी जंग सबसे ज्यादा रोमांचक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। हाल ही में MEME (मीम्स) और ट्वीट्स के जरिए सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर तंज करने वाली बीजेपी और आम आदमी पार्टी अब रैप सॉन्ग के जरिए युवाओं तक पहुँच रही है।

दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमला बोलते हुए एक रैप सॉन्ग रिलीज किया है। दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्विवटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में मास्क पहने हुए तीन युवक दिल्ली की सरकार से प्रश्न करते दिखाई दे रहे हैं, जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की पार्टी को पलटू आदमी पार्टी बताया गया है।

दिल्ली का असली मालिक जनता को बताते हुए रैप सॉन्ग में ‘AAP’ पर कॉन्ग्रेस से गठबंधन करने को लेकर भी निशाना साधा गया है। बीजेपी ने इस रैप सॉन्ग का विडियो ट्वीट करते हुए लिखा है- “यह रैप सॉन्ग केजरीवाल के खराब गवर्नेंस को एक्सपोज करता है।”

‘पूरे पाँच साल सिर्फ तूने जनता को बनाया है…’ बोल वाले इस रैप सॉन्ग में अरविंद केजरीवाल पर 5 सालों में दिल्ली से किए वादों को पूरा न करने का आरोप लगाया गया है। अन्ना का नाम लेकर सत्ता में आने और एक भी वादा पूरा न करने का आरोप लगाते हुए रैप सॉन्ग में कहा गया है कि अब पलटू राम केजरीवाल के जाने की बारी है।

वीडियो में ये तीन युवा कह रहे हैं कि पलटू राम ने दिल्ली की जनता का ‘काटा’ है। वीडियो में दिख रहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में पलटू आदमी पार्टी को वोट देकर फिर से अपना कटाएँ… 2 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियों में आम आदमी पार्टी के लिए कहा गया है कि पिछले पाँच सालों में अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने दिल्ली में कुछ भी नहीं किया है केवल दिल्ली की जनता को लूटा है। इसमें दिल्ली में गंदे पानी की शिकायत से लेकर कई अन्य ऐसी समस्याओं को उठाया गया है, जिन्हें पूरा करने में आम आदमी पार्टी पूरी तरह से विफल रही है।

निर्भया की माँ ने केजरीवाल को लताड़ा: कहा- जो काम दिल्ली सरकार को करना था, वो हमने किया

निर्भया गैंगरेप के दोषी की दया याचिका ख़ारिज: पीड़िता के पिता ने कहा- केजरीवाल ने सत्ता के लिए किया इस्तेमाल

दिल्ली में शिक्षा क्रांति के दावे ऊँचे, हकीकत फीकी: 500 स्कूल नहीं खुले, कमरे गिनवा रही केजरीवाल सरकार

‘₹21 करोड़ में केजरीवाल और सिसोदिया ने बेचा टिकट’: लाल बहादुर के पोते भी बेटिकट

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सपा सरकार है और सीएम हमारी जेब मैं है, जो चाहेंगे वही होगा’: कॉन्ग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाले तौकीर रजा पर बहू...

निदा खान कॉन्ग्रेस के समर्थक मौलाना तौकीर रजा खान की बहू हैं। उन्हें उनके शौहर ने कहा था कि वो नहीं चाहते कि परिवार की महिलाएं पढ़े।

शहजाद अली के 6 दुकानों पर चला शिवराज सरकार का बुलडोजर, कार्रवाई के बाद सुराना गाँव के हिंदुओं ने हटाई मकान बेचने वाली सूचना

मध्य प्रदेश प्रशासन की कार्रवाई के बाद रतलाम में हिंदू समुदाय ने अपने घरों पर लिखी गई मकान बेचने की सूचना को मिटा दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,458FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe