Monday, November 29, 2021
Homeराजनीतिमैं तो पुण्य के काम करता हूँ जी, BJP वाले मेरा मर्डर करवा देंगे:...

मैं तो पुण्य के काम करता हूँ जी, BJP वाले मेरा मर्डर करवा देंगे: 6 सीरियल कंटापों से भावुक हुए केजरीवाल

केजरीवाल के इस बयान पर कॉन्ग्रेस ने प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली कॉन्ग्रेस के नेता जितेंद्र कोचर ने कहा कि केजरीवाल को पता है कि दिल्ली में उनका धरातल खत्म हो गया है, जमीन खिसक गई है और पंजाब में वोट बैंक की सहानुभूति पाने के लिए वह ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं।

आत्ममुग्ध बौने के नाम से विख्यात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से ठीक एक दिन पहले बेहद भावुक होकर दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की तरह ही एक दिन उनकी भी हत्या करवा दी जाएगी। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी उनकी जान के पीछे पड़ी है और उनका मर्डर किया जा सकता है।

दिल्ली के बाद अब अरविन्द केजरीवाल की पैनी निगाहें पंजाब में लोकसभा चुनाव पर हैं और वहाँ के लिए प्रचार कर रहे है। इसी दौरान अरविंद केजरीवाल ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए बेहद मार्मिक बातें सामने रखी हैं। आम आदमी पार्टी ने अरविन्द केजरीवाल की इस पूरी भावुक बातचीत का पूरा वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर जारी किया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री, उनके ऊपर 5 बार हमले हो चुके हैं और ऐसा 70 साल में नहीं हुआ है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री पर 5-5 बार हमले हुए हों।

‘मेरा कसूर क्या है’

अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाया कि आखिर ये हमले क्यों हो रहे हैं? इस सवाल का जवाब भी उन्होंने खुद दिया, “ये हमले क्यों हो रहे हैं, मेरा कसूर क्या है…मैंने क्या गलत कर दिया है, मेरे को कोई क्यों मारेगा?”

अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी का नाम लेते हुए कहा कि राजनीतिक दल उन पर हमला करवा रहे हैं। उन्होंने बेहद मार्मिक तरीके से कहा, “मैं तो लोगों के बच्चे को पढ़ा रहा हूँ, स्कूल भेज रहा हूँ, इलाज करवा रहा हूँ, मैं धर्म और पुण्य के काम कर रहा हूँ, निश्चित रूप से ये पार्टियाँ हमले करवा रही हैं। पहले तो उन्होंने पैटर्न बनवा दिया है, एक के बाद एक छोटे-छोटे हमले करवा रहे हैं, मुझे पूरा यकीन है ये बीजेपी वाले एक दिन खत्म करवा देंगे… मेरा मर्डर करवा देंगे।”

बता दें कि हाल ही में दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल को एक शख्स ने थप्पड़ रसीद कर दिया था। सीएम ने कहा कि ऐसा करके बीजेपी वाले कहेंगे कि आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता था और केजरीवाल से नाराज था। अरविन्द केजरीवाल ने कुछ सवाल उठाये और पूछा कि क्या इस तर्क के आधार पर AAP का कोई कार्यकर्ता केजरीवाल से नाराज है, तो उसे मार सकता है? कॉन्ग्रेस का कोई कार्यकर्ता कैप्टन साहब से नाराज है तो मार सकता है? बीजेपी का कोई कार्यकर्ता मोदी जी से नाराज है तो मार सकता है?

‘ये जितने आगे पीछे घूम रहे हैं, सारे बीजेपी की सरकारों को रिपोर्ट करते हैं’

इसके आगे केजरीवाल ने आगे कहा, “एक दिन मर्डर कर देंगे, कहेंगे केजरीवाल का कोई कार्यकर्ता था, नाराज था मर्डर कर दिया। आज अकेला मुख्यमंत्री हूँ, मेरी सिक्युरिटी मेरे कब्जे में नहीं है। ये जितने आगे पीछे घूम रहे हैं, सारे बीजेपी की सरकारों को रिपोर्ट करते हैं। मेरा पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है। कहीं इंदिरा गाँधी की तरह भाजपा वाले मेरे पीएसओ से खत्म करवा देंगे मेरे को…मेरी लाइफ दो मिनट के अंदर खत्म हो सकती है।”

केजरीवाल लोगों को गुमराह करते हैं- कॉन्ग्रेस

केजरीवाल के इस बयान पर कॉन्ग्रेस ने प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली कॉन्ग्रेस के नेता जितेंद्र कोचर ने कहा कि केजरीवाल को पता है कि दिल्ली में उनका धरातल खत्म हो गया है, जमीन खिसक गई है और पंजाब में वोट बैंक की सहानुभूति पाने के लिए वह ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब के लोग केजरीवाल की बातों में आने वाले नहीं हैं, केजरीवाल लोगों की भावनाओं से खेलते हैं, उन्हें गुमराह करते हैं, उनकी पार्टी खत्म होने की कगार पर है और वेंटिलेटर पर चली गई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe