Monday, July 22, 2024
Homeराजनीति'जब अयोध्या में हो रही होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, केजरीवाल सरकार काटेगी दिल्ली...

‘जब अयोध्या में हो रही होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, केजरीवाल सरकार काटेगी दिल्ली की बिजली’: BJP नेता ने नोटिस का स्क्रीनशॉट शेयर कर किया दावा

अरविंद केजरीवाल की सरकार दिल्ली में उस समय बिजली काट रही है, जब अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही होगी। दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली में बिजली कंपनी द्वारा भेजे गए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करके ये दावा किया है।

दावा किया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की सरकार दिल्ली में उस समय बिजली काट रही है, जब अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही होगी। दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली में बिजली कंपनी द्वारा भेजे गए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करके ये दावा किया है। इस मैसेज में ये जानकारी दी गई है कि प्लान्ड शटडाउन के तहत 22 जनवरी, 2024 को सुबह 10.01 बजे से दोपहर 13.01 बजे तक बिजली की सप्लाई नहीं रहेगी। ये मैसेज बीएसईएसवाईपीएल की तरफ से भेजा गया है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ये स्क्रीनशॉट शेयर करके लिखा है, “दिल्ली में बिजली कंपनियों के द्वारा कल (22 जनवरी, 2024 को) सुबह 10 से 1 बजे तक बिजली सप्लाई नहीं होने के मेसेज भेजे जा रहे हैं। राम मंदिर के उत्सव में भागीदारी से दिल्ली की जनता को रोकने की ऐसी साज़िश शर्मनाक है। बिजली कंपनियों को कल (22 जनवरी, 2024 को) सुचारू बिजली सप्लाई सुनिश्चित करनी ही पड़ेगी। केजरीवाल गैंग की किसी भी नीच हरकत को स्वीकार नहीं किया जाएगा।”

अमात्य राक्षस नाम के एक्स यूजर ने लिखा, “कट्टर रोहिंग्या हृदय सम्राट आदरणीय लोकनायक ने दिल्ली में कल सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक बिजली सप्लाई बंद करने का आदेश दिया है, यह कोई संयोग नहीं अपितु प्रयोग है, ये नहीं चाहते कि दिल्ली वाले भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण देखें।”

शिवम त्यागी लिखते हैं, “नफ़रती चिंटू रामविरोधी केजरीवाल दिल्ली को श्रीराम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा नहीं देखना चाहता इस तरह के मैसेज आ रहे हैं के दिल्ली में सुबह 10 बजे से 1 बजे तक इलेक्ट्रिसिटी ‘बिजली’ नहीं रहेगी। ये कालनेमि हैं सारे के सारे।”

गौरतलब है कि दिल्ली में इस समय सर्दियों के बढ़ने की वजह से बिजली की डिमांड काफी बढ़ चुकी है। दिल्ली में 5798 मेगावॉट तक की बिजली डिमाँड पहुँच चुकी है। ये आँकड़ा 19 जनवरी का है, जोकि एक रिकॉर्ड है। दिल्ली में पिछली सर्दियों का रिकॉर्ड 5726 मेगावाट (17 जनवरी 2023) और 5701 मेगावाट (12 जनवरी, 2023) था। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -