Monday, May 16, 2022
Homeराजनीतिअमीषा पटेल को 'प्रपोजल' के बाद कॉन्ग्रेस से तलाक की तैयारी: अहमद पटेल के...

अमीषा पटेल को ‘प्रपोजल’ के बाद कॉन्ग्रेस से तलाक की तैयारी: अहमद पटेल के बेटे फैसल बोले- थक गया हूँ…

फैसल ने पिछले साल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। इसके बाद उनके AAP में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थीं। ऐसे में संभावना है कि आप उनके लिए विकल्प हो सकती है।

अहमद पटेल की कभी कॉन्ग्रेस में तूती बोलती थी। वे सोनिया गाँधी के राजनीतिक सलाहकार थे। अब इस दिवंगत नेता के बेटे फैसल पटेल कॉन्ग्रेस नेतृत्व से खुश नहीं हैं। उन्होंने 5 अप्रैल 2022 को ट्वीट कर पार्टी आलाकमान से अपनी नाराजगी जाहिर की। फैसल ​ने लिखा, “इंतजार करते-करते थक गया हूँ। शीर्ष नेतृत्व से कोई प्रोत्साहन नहीं मिला। अपने विकल्प खुले रखे हैं।”

अहमद पटेल, सोनिया गाँधी के समय कॉन्ग्रेस के सबसे बड़े नेताओं में से एक थे और उनके सबसे करीबी विश्वासपात्रों में से एक थे। हालाँकि, ऐसा लगता है कि उनके बेटे पर पार्टी नेतृत्व को वैसा ही भरोसा नहीं है।

उल्लेखनीय है कि एक हफ्ते पहले पटेल ने औपचारिक रूप से राजनीति में सक्रिय होने पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था और कहा था कि वह इसको लेकर फिलहाल ‘आश्वस्त’ नहीं हैं। लेकिन ‘पर्दे के पीछे से’ वह पार्टी के लिए काम करते रहे हैं। उन्होंने 27 मार्च को ट्वीट किया था, “1 अप्रैल से मैं भरूच और नर्मदा जिलों की 7 विधानसभा सीटों का दौरा करूँगा। मेरी टीम राजनीतिक स्थिति की वर्तमान वास्तविकता का आकलन करेगी और हमारे मुख्य लक्ष्य को पूरा करने के लिए जरूरत पड़ने पर बड़े बदलाव भी किए जाएँगे।”

दिलचस्प बात यह है कि फैसल ने पिछले साल अप्रैल में दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। इसके बाद उनके आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थीं। अब जब AAP विधानसभा चुनावों से पहले गुजरात में विस्तार करने की सोच रही है, तो उनके लिए यह विकल्प हो सकती है।

यह भी चर्चा है कि फैसल पटेल अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ रिलेशनशिप में हैं। जनवरी 2022 में अमीषा ने फैसल को बर्थडे विश किया था। ट्वीट का जवाब देते हुए, उन्होंने उन्हें धन्यवाद दिया और ट्विटर पर ‘आधिकारिक तौर पर’ प्रपोज भी किया। हालाँकि बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया। अमीषा और फैसल को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

CRPF करेगी ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग की सुरक्षा, अदालत ने सील की जगह, वजू पर मनाही: जैसे ही दिखे बाबा, ‘हर-हर महादेव’ से गूँजा...

सर्वे के तीसरे दिन हिन्दू पक्ष की तरफ से सोमवार को करीब 12 फीट 8 इंच लंबा शिवलिंग नंदी के सामने विवादित ढाँचे के वजूखाने में मिलने का दावा किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe