Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीतिदुमका में जलाई जा रही थी लड़की, वहाँ के विधायक दिल्ली में खरीद रहे...

दुमका में जलाई जा रही थी लड़की, वहाँ के विधायक दिल्ली में खरीद रहे थे अंडरगारमेेंट: झारखंड CM के भाई बसंत सोरेन ने खुद किया खुलासा, देखें वीडियो

दुमका में पेट्रोल डालकर जलाई गई अंकिता के परिजनों से मिलने आए भाजपा नेताओं को उन्होंने निचले दर्जे का बताया। दुमका विधायक ने कहा कि बसंत सोरेन ने कहा कि किसी के घर में मौत हुई है और उसमें घटिया राजनीति करने के लिए लोग हेलीकॉप्टर से आते हैं और हेलीकॉप्टर से चले जाते हैं।

एक तरफ राज्य में लव जिहाद की घटनाओं में महिलाओं को जिंदा जलाया और मौत के घाट उतारा जा रहा था तो दूसरी तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई और दुमका के विधायक बसंत सोरेन अंडरगारमेंट खरीदने के लिए दिल्ली जा रहे थे। यह बात स्वयं मुख्यमंत्री के भाई ने कही है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि दुमका में अंकिता नाम की एक नाबालिग छात्रा को शाहरुख नाम के शख्स ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जिंदा जला दिया था। पाँच दिन तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझने के लिए अंतत: वह जंग हार गई थी। लेकिन, उस क्षेत्र के विधायक बसंत ना ही लड़की को देखने अस्पताल गए और ना ही मौत के बाद उस गाँव में पहुँचे।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो शिबू सोरेन के गाँव खजूरिया में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई थी। इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि राज्य में उथल-पुथल के बीच में वे दिल्ली क्यों चले गए थे। इस पर बसंत सोरेन ने कहा, “हाँ गए थे, एक्चुअली मेरे अंडरगारमेंट्स खत्म हो गए थे। अंडरगारमेंट्स लेने ही दिल्ली चला गया था।” पत्रकारों ने फिर पूछा कि क्या वे अंडरगारमेेंट दिल्ली से लाते हैं, तब उन्होंने कहा कि हाँ।

इतना ही नहीं, दुमका में पेट्रोल डालकर जलाई गई अंकिता के परिजनों से मिलने आए भाजपा नेताओं को उन्होंने निचले दर्जे का बताया। दुमका विधायक ने कहा कि बसंत सोरेन ने कहा कि किसी के घर में मौत हुई है और उसमें घटिया राजनीति करने के लिए लोग हेलीकॉप्टर से आते हैं और हेलीकॉप्टर से चले जाते हैं।

अपने भाई का बचाव करते हुए बसंत सोरेन ने कहा कि खनन घोटाला मामले में राज्यपाल की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा जो भी पत्र भेजा गया है, उसे अब तक सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया। इससे हॉर्स ट्रेडिंग को बढ़ावा मिलता है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली पुलिस को पाइपलाइन की रखवाली के लिए लगाना चाहती है AAP सरकार, कमिश्नर को आतिशी ने लिखा पत्र: घोटाले का आरोप लगा BJP...

बीजेपी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जब से दिल्ली जल बोर्ड की कमान संभाली, उसके एक साल में जमकर धाँधली हुई और दिल्ली जल बोर्ड को बर्बाद कर दिया गया।

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -