Monday, June 27, 2022
Homeराजनीतिबिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, पथराव में ड्राइवर के साथ घायल

बिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, पथराव में ड्राइवर के साथ घायल

कन्हैया कुमार के काफिले में शामिल दो लोग जख्‍मी हो गए और दो वाहनों के शीशे भी फूट गए हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पुलिस को हिरासत में लिया है। इसके पहले आज ही झंझारपुर में CPIM नेता कन्‍हैया के काफिले को काला झंडा दिखाया गया था।

बिहार में जेएनयू के पूर्व छात्र संघ नेता और CPIM नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला किया गया है। इस हमले में कन्हैया और उनके ड्राइवर घायल हो गए हैं। यह हमला बिहार के सुपौल में हुआ है। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर पथराव किया है। बताया जा रहा है कि इस हमले में गाड़ी के ड्राइवर का सिर फटा है। कन्हैया कुमार भी घायल हुए हैं और उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, कन्हैया कुमार के काफिले में शामिल दो लोग जख्‍मी हो गए और दो वाहनों के शीशे भी फूट गए हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पुलिस को हिरासत में लिया है। इसके पहले आज ही झंझारपुर में CPIM नेता कन्‍हैया के काफिले को काला झंडा दिखाया गया था। झंझारपुर के बाद ही कन्‍हैया कुमार सुपौल पहुँचे थे।

बुधवार शाम करीब साढ़े पाँच बजे सभा के बाद कन्हैया कुमार अपने काफिले के साथ सहरसा के लिए निकले थे। उनके काफिले के आगे-पीछे कड़ी सुरक्षा भी थी। उसी समय शहर के सदर थाना के पास 25-30 की संख्या में खड़े युवक सीएए, एनआरसी के समर्थन में नारे लगा रहे थे। जैसे ही कन्हैया कुमार का वाहन वहाँ से गुजरा, कुछ लोगों ने उस पर काली स्याही भी फेंकी।

कन्हैया कुमार के काफिले में शामिल वाहनों के रुकते ही वहाँ जाम लग गया। इसके बाद पुलिस वाहनों को निकालने लगी। तभी पीछे से कुछ लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। पत्थर से कन्हैया कुमार की इस जन मन गण यात्रा का रथ और एक अन्य वाहन का शीशा टूट गया। बाद में कड़ी सुरक्षा के बीच सभी वाहनों को निकाला गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘लगातार मिल रही धमकियाँ, हमें और हमारे समर्थकों को जान का खतरा’: शिंदे गुट पहुँचा सुप्रीम कोर्ट, बोले आदित्य ठाकरे – हम शरीफ क्या...

एकनाथ शिंदे व उनके समर्थक नेताओं ने उस नोटिस के विरुद्ध कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है जिसमें 16 बागी विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने की बात है।

YRF की ‘शमशेरा’ में बड़ा सा त्रिपुण्ड तिलक वाला गुंडा, देश का गद्दार: लगातार फ्लॉप के बावजूद नहीं सुधर रहा बॉलीवुड, फिर हिन्दूफ़ोबिया

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बावजूद बॉलीवुड नहीं सुधर रहा है। एक बार फिर से त्रिपुण्ड वाले 'हिन्दू विलेन' ('शमशेरा' में संजय दत्त) को लाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,611FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe