Monday, June 17, 2024
Homeराजनीतिबकरा, भैंस, भेड़, सूअर… कर्नाटक के डिप्टी CM शिवकुमार का दावा- सरकार गिराने को...

बकरा, भैंस, भेड़, सूअर… कर्नाटक के डिप्टी CM शिवकुमार का दावा- सरकार गिराने को केरल में अघोरी कर रहे काला जादू

कर्नाटक DCM शिवकुमार ने यह भी आरोप लगाया कि इस तंत्र-मंत्री में अघोरी शामिल हैं और साथ ही यहाँ पशुबलि भी दी जा रही है। उन्होंने कहा, "ये यज्ञ अघोरियों द्वारा किए गए हैं और हमें पता चला है कि पंचबलि अनुष्ठान भी किया गया है। इसमें 21 बकरियों, 3 भैंसों, 21 काली भेड़ों और 5 सूअरों की बलि दी गई।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने आरोप लगाया है कि राज्य की कॉन्ग्रेस सरकार को अस्थिर करने के लिए तंत्र मंत्र, काला जादू और यज्ञ का सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके विरोधी राज्य केरल में इसके लिए एक विशेष यज्ञ का आयोजन कर रहे हैं और साथ ही इसके लिए पशुबलि भी दी गई है।

DCM शिवकुमार ने मीडिया से बताया, “मेरे पास पक्की जानकारी है कि कर्नाटक की कॉन्ग्रेस सरकार को अस्थिर करने के लिए केरल के एक मंदिर के पास एक सूनसान जगह पर काला जादू किया गया था। इसके लिए ‘राज कंटक’ और ‘मरण मोहन स्तम्भन’ यज्ञ किया। केरल में किए जाने वाले काले जादू के क्रियाकलापों से अवगत लोगों ने हमें यज्ञ करवाने वालों की जानकारी दी।” उन्होंने कहा कि यहाँ शत्रु भैरवी यज्ञ किया गया है जिसमें उन्हें और राज्य के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया को निशाना बनाया गया है।

कर्नाटक DCM शिवकुमार ने यह भी आरोप लगाया कि इस तंत्र-मंत्री में अघोरी शामिल हैं और साथ ही यहाँ पशुबलि भी दी जा रही है। उन्होंने कहा, “ये यज्ञ अघोरियों द्वारा किए गए हैं और हमें पता चला है कि पंचबलि अनुष्ठान भी किया गया है। इसमें 21 बकरियों, 3 भैंसों, 21 काली भेड़ों और 5 सूअरों की बलि दी गई। उनको जो करना है करने दीजिए। जिन शक्तियों पर हम विश्वास करते हैं, वे हमारी रक्षा करेंगी। मैं हमेशा घर से निकलने से पहले पूजा करता हूँ।”

DCM शिवकुमार ने यह नहीं स्पष्ट किया कि कौन उनकी सरकार को अस्थिर करने के लिए यह यज्ञ और तंत्र-मंत्र करवा रहा है। उन्होंने कहा कि यह यज्ञ लगातार चल रहा है और उन्हें इस विषय में जानकारी इसमें जाने वाले एक आदमी से मिल रही है। उन्होंने कहा कि यह पूरा काम एक नेता के आदेश पर हो रहा है।

DCM शिवकुमार ने यह कहा कि वह घर से निकलने से पहले हाथ जोड़ कर पूजा करते हैं। उन्होंने बताया कि वह इस प्रकार के काले जादू में विश्वास नहीं करते है और मात्र भगवान में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा कि उन पर भगवान और आम जनता का आशीर्वाद है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -