Sunday, July 14, 2024
Homeराजनीति470 विमानों का सबसे बड़ा ऑर्डर, मोदी विरोधियों को लताड़: कर्नाटक में राजनाथ सिंह...

470 विमानों का सबसे बड़ा ऑर्डर, मोदी विरोधियों को लताड़: कर्नाटक में राजनाथ सिंह ने किया विजय यात्रा का आरंभ, कहा- कॉन्ग्रेस में रोज युवा नेता लॉन्च हो रहे

रक्षामंत्री ने कहा कि कॉन्ग्रेसी इतने गिर गए हैं कि कहते हैं 'मोदी जी, आपकी कद्र खोदी जाएगी।' वे अपनी कब्र खुद खोद रहे हैं। रक्षामंत्री ने कहा कि कॉन्ग्रेस जितना कीचड़ उछालेगी, कमल उतना ही खिलेगा। रक्षामंत्री ने बोइंग और एयरबस को दिए गए 470 विमानों के ऑर्डर का जिक्र किया।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार (02 मार्च, 2023) को कर्नाटक में विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत की। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कॉन्ग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राजनाथ सिंह ने कहा कि कॉन्ग्रेस में हर दिन युवा नेताओं को लॉन्च किया जाता है। रक्षामंत्री ने कहा कि कॉन्ग्रेस जितना कीचड़ उछालेगी उतना ही कमल खिलेगा। राजनाथ सिंह ने बोइंग और एयरबस को दिए गए विमानों के ऑर्डर से कर्नाटक को मिलने वाले लाभ का भी उल्लेख किया। रक्षा मंत्री ने बीएस येदियुरप्पा के खराब स्वास्थ्य को उनके इस्तीफे की वजह बताई।

चुनावी राज्य कर्नाटक के बेलगावी में भाजपा की तरफ से विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत की गई। इस मौके पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी और भाजपा के स्टेट प्रेसिडेंट नलिन कुमार कटील भी उपस्थित रहे। विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बिना नाम लिए राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस में हर दिन युवा नेता लॉन्च किए जाते हैं। उन्होंने पिछले दिनों दिल्ली एयरपोर्ट पर कॉन्ग्रेसियों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ की गई नारेबाजी का भी जिक्र किया।

रक्षामंत्री ने कहा कि कॉन्ग्रेसी इतने गिर गए हैं कि कहते हैं ‘मोदी जी, आपकी कद्र खोदी जाएगी।’ वे अपनी कब्र खुद खोद रहे हैं। रक्षामंत्री ने कहा कि कॉन्ग्रेस जितना कीचड़ उछालेगी, कमल उतना ही खिलेगा। रक्षामंत्री ने बोइंग और एयरबस को दिए गए 470 विमानों के ऑर्डर का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि यह विमानन उद्योग का सबसे बड़ा ऑर्डर है। जिससे कर्नाटक में काम करने वाली सभी एयरोस्पेस और सॉफ्टवेयर कंपनियों को फायदा होगा।

राजनाथ सिंह ने कहा कि येदियुरप्पा ने स्वास्थ्य कारणों से सीएम पद से इस्तीफा दिया। येदियुरप्पा ने कई दशकों तक मिट्टी के बेटे के रूप में पार्टी और राज्य की सेवा की है। बसवराज बोम्मई पिछले डेढ़ वर्षों से सरकार चला रहे हैं। पीएम मोदी की तरह येदियुरप्पा भी चाहते हैं कि राज्य में दोबारा भाजपा की सरकार बने ताकि कर्नाटक दक्षिण भारत का नंबर एक राज्य बनाया जा सके।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -