Sunday, June 26, 2022
Homeराजनीतिबिहार: जीत का जश्न मना रहे BJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, शव...

बिहार: जीत का जश्न मना रहे BJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, शव को पेड़ से लटकाया

भाजपा के बूथ अध्यक्ष दिनेश मुनि ने पुलिस को बताया कि उनका पुत्र पटाखा छोड़ रहा था, जिससे कुछ लोग नाराज थे। इसके बाद अगली सुबह उनके बेटे का शव दरगाह बहियार में एक पेड़ पर फंदा से लटका मिला है।

बिहार में चुनाव के नतीजे आने के बाद कटिहार में एनडीए की जीत की खुशी में पटाखे जलाने पर एक BJP नेता के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिसकी मृत्यु हुई है वह BJP बूथ अध्यक्ष और वार्ड मेंबर का बेटा था। दरअसल, खुशी के माहौल में पटाखे जला रहे BJP नेता के बेटे को दूसरे पक्ष के गुस्साए लोगों ने पहले बेरहमी से मारा फिर उसके शव एक पेड़ से लटका दिया। बता दें इलाके में जहाँ जश्न का माहौल था, वहीं भाजपा नेता के घर मातम पसर गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना मंगलवार (नवंबर 10, 2020) की देर रात कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के सोहथा उत्तरी पंचायत स्थित गोपालपट्टी गाँव की है। बिहार के नतीजे सामने आने के बाद जगह-जगह भाजपा समर्थक और कार्यकर्ता अपने-अपने तरीके से खुशी मना रहे हैं। उसी दौरान कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा बूथ अध्यक्ष दिनेश मुनि के पुत्र रंजीत कुमार (18) को भाजपा प्रत्याशी की जीत के जश्न में पटाखे फोड़ना भारी पड़ गया।

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पिता व भाजपा नेता ने बताया कि घटना के वक्त वह गाँव में नहीं मौजूद थे। धान की तैयारी कराने के लिए वह और उनकी पत्नी पास के कुंवारी गाँव गए हुए थे। जिस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें फोन पर धमकी देते हुए कहा कि उनका पुत्र पटाखे फोड़ रहा है और यह ठीक नहीं है। चुनाव परिणाम की अगली सुबह उनके बेटे का शव गाँव स्थित दरगाह बहियार में एक पेड़ से लटका हुआ मिला।

परिजनों का आरोप है कि पटाखों को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद काफी बढ़ गया था। उसी का गुस्सा निकलते हुए गाँव के कुछ अज्ञात युवकों ने उसकी बेरहमी पीट-पीटकर हत्या कर दी और बाद में शव को पेड़ पर फंदे से लटका दिया।

घटनास्थल पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस अज्ञात आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस को मृतक के शरीर पर मारपीट के निशान भी मिले हैं। घटना को लेकर गाँव में तनावपूर्ण स्थिति है। मृतक युवक की माँ उषा देवी भी वार्ड सदस्य हैं। जानकारी के अनुसार, पिता दिनेश मुनि भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं। पहले वे भाजपा के पंचायत अध्यक्ष थे। इस बार उन्हें बूथ अध्यक्ष बनाया गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत जल्द बनेगा $30 ट्रिलियन की इकोनॉमी’ : देश का मजाक उड़वाने के लिए NDTV ने पीयूष गोयल के बयान से की छेड़छाड़, पोल...

एनडीटीवी ने झूठ बोलकर पाठकों को भ्रमित करने का काम अभी बंद नहीं किया है। हाल में इस चैनल ने भाजपा नेता पीयूष गोयल के बयान को तोड़-मरोड़ के पेश किया।

’47 साल पहले हुआ था लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास’: जर्मनी में PM मोदी ने याद दिलाया आपातकाल, कहा – ये इतिहास पर काला...

"आज भारत हर महीनें औसतन 500 से अधिक आधुनिक रेलवे कोच बना रहा है। आज भारत हर महीने औसतन 18 लाख घरों को पाइप वॉटर सप्लाई से जोड़ रहा है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,523FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe