Monday, August 2, 2021
Homeराजनीतिकेजरीवाल ने 6 करोड़ में बेचा लोकसभा टिकट, प्रत्याशी के बेटे ने किया खुलासा

केजरीवाल ने 6 करोड़ में बेचा लोकसभा टिकट, प्रत्याशी के बेटे ने किया खुलासा

वेस्ट दिल्ली के उम्मीदवार बलवीर सिंह जाखड़ के बेटे को जब पता चला कि उसके पापा से चुनाव लड़ने के लिए केजरीवाल ने 6 करोड़ रुपए लिए हैं तो वह भड़क गया। कहा कि 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' को समर्थन देने वाले को आपने पैसे क्यों दिए।

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली में वोटिंग से कुछ घंटे पहले एक सनसनी खेज खुलासा हुआ है। आम आदमी पार्टी के वेस्ट दिल्ली के उम्मीदवार बलवीर सिंह जाखड़ के बेटे ने केजरीवाल पर 6 करोड़ रुपए में लोकसभा टिकट बेचने का आरोप लगाया है। टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में यह आरोप साफ़ सुना जा सकता है।

ईमानदार राजनीति का खोखला दावा करने वाले केजरीवाल का चरित्र आज फिर दिल्ली के सामने उजागर हुआ है कि कैसे यह पार्टी के नेताओं को किनारे कर सिर्फ पैसे के लिए लोकसभा टिकट बेच रहे हैं। इस इंटरव्यू के बाहर आने से दिल्ली में अच्छी-खासी हलचल है।

वेस्ट दिल्ली के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे को जब पता चला कि उसके पापा से चुनाव लड़ने के लिए केजरीवाल ने 6 करोड़ रुपए लिए हैं तो वह भड़क गया। कहा कि ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ को समर्थन देने वाले को आपने पैसे क्यों दिए।

कभी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का दावा करने वाली पार्टी के आज कैसे दिन आ गए हैं। जिसने सभी मर्यादा को ताक पर रख दिल्ली की जनता को ठगने का पूरा मॉड्यूल तैयार किया है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो चुकी है। हालाँकि, अभी तक इस केजरीवाल का कोई भी बयान नहीं आया है। लेकिन इस खुलासे का असर चुनाव पर पड़ना तय है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

चौटाला से मिल नीतीश पहुँचे पटना, कुशवाहा ने बता दिया ‘पीएम मैटेरियल’, बीजेपी बोली- अगले 10 साल तक वैकेंसी नहीं

कुशवाहा के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि अगले दस साल तक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं हैं

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,651FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe