Sunday, October 17, 2021
HomeराजनीतिBJP ज्वॉइन करने पर सपा सांसद ने बहनोई से तोड़ा रिश्ता, प्रेस विज्ञप्ति जारी...

BJP ज्वॉइन करने पर सपा सांसद ने बहनोई से तोड़ा रिश्ता, प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जताया दुःख

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने प्रेस विज्ञप्ति में लिखा कि उनका भाजपा के किसी भी नेता से कभी भी कोई संबंध नहीं हो सकता। इसलिए मीडिया के साथियों से निवेदन है कि वो भविष्य में कभी भी उन्हें उनके रिश्तेदार के तौर पर प्रस्तुत न करें।

ज्यों-ज्यों चुनाव की तारीख़ नज़दीक आ रही है, सियासी रंग भी बदलते दिखाई दे रहे हैं। चुनावी मौसम में दल-बदल का दौर लगातार जारी है। अब इसका असर आपसी रिश्तों पर भी देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के एक सांसद ने अपने बहनोई से इसलिए रिश्ता तोड़ दिया, क्योंकि उन्होंने भाजपा ज्वॉइन कर ली। सपा सांसद ने इस बात की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी करके दी।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बदायूं से सपा सांसद धर्मेंद्र यादव के बहनोई अनुजेश प्रताप सिंह यादव ने रविवार (24 मार्च 2019) को भाजपा ज्वॉइन कर ली। बता दें कि अनुजेश मैनपुरी ज़िला पंचायत संध्या उर्फ़ बेबी यादव के पति हैं। बेबी यादव, धर्मेंद्र यादव की बहन है। धर्मेंद्र को जैसे ही अनुजेश के भाजपा ज्वॉइन करने की बात पता चली, उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए उनसे सारे रिश्ते तोड़ दिए।

धर्मेंद्र यादव द्वारा जारी किए गए विज्ञप्ति में लिखा, “मीडिया के माध्यम से मुझे पता चला कि अनुजेश प्रताप सिंह, निवासी-भारौल, जनपद फिरोजाबाद ने 24-03-2019 को भाजपा में शामिल हो गए हैं। मीडिया ने उन्हें मेरे बहनोई के रूप में प्रस्तुत कर सुर्खियाँ बनाई हैं। मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि भाजपा के किसी भी नेता से मेरा कभी भी कोई संबंध नहीं हो सकता। अत: अनुजेश प्रताप सिंह से भी मेरा अब कोई संबंध नहीं है। मेरा मीडिया के साथियों से निवेदन है कि भविष्य में उन्हें कभी भी मेरे रिश्तेदार के तौर पर प्रस्तुत न करें।”

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति

सपा सांसद के की तरफ से रिश्ता तोड़े जाने की बात पर अनुजेश प्रताप ने कहा, “अब वह नहीं मान रहे हैं, तो नहीं हैं बहनोई। क्या किया जा सकता है? वह सांसद हैं, मैं उनके लिए कुछ नहीं कहूँगा। नवल किशोर की पत्नी सांसद जी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं, उन्होंने अपनी पत्नी छोड़ दी है क्या?”

बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के दामाद और फिरोजाबाद से जिला पंचायत अध्यक्ष अनुजेश यादव रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा ज्वॉइन कर ली। जिसकी वजह से कहीं न कहीं सपा को बीजेपी की तरफ से झटका लगा है। गौरतलब है कि अनुजेश को 2017 में पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से निष्कासित कर दिया गया था।


 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,107FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe