पत्नी ने ममता की पार्टी को नहीं दिया वोट, टीएमसी समर्थक पति ने उसके मुँह में उड़ेला तेजाब

अत्याचार की शिकार हुई महिला के बेटे ने इस घटना की पुष्टि की है। उसने बताया कि उसकी माँ के मुँह में तेजाब डालने से पहले उसके बाल पकड़ कर घसीटा गया और उसे बुरी तरह से पीटा भी गया था।

पश्चिम बंगाल में चुनाव से संबंधित हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही। इस बार पश्चिम बंगाल से पूरी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक महिला के मुँह में सिर्फ इसीलिए तेजाब उड़ेल दिया गया, क्योंकि उसने कथित तौर पर कॉन्ग्रेस को वोट दिया था। जानकारी के मुताबिक, टीएमसी के एक समर्थक की पत्नी ने सत्ताधारी दल टीएमसी को वोट नहीं दिया, जिससे खफा होकर उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के मुँह में तेजाब डाल दिया

अंसुरा बीबी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। पीड़ित महिला अंसुरा बीबी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार करके उसे मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल रेफर कर दिया गया। इसीलिए डॉक्टरों ने उसे अगले 48 घंटे तक के लिए अपनी निगरानी में रखा है।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। अत्याचार की शिकार हुई महिला के बेटे ने इस घटना की पुष्टि की है। उसने बताया कि उसकी माँ के मुँह में तेजाब डालने से पहले उसके बाल पकड़ कर घसीटा गया और उसे बुरी तरह से पीटा भी गया था।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

खबरों के अनुसार, मंगलवार (अप्रैल 23, 2019) को पोलिंग बूथ पर वोट डाल कर घर लौटने के बाद से ही परिवार के सदस्यों ने उस पर अत्याचार करना शुरू कर दिया था। गौरतलब है कि, इससे पहले भी पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान हिंसा के कई मामले सामने आए हैं। इन सब के बीच परिवार में ही राजनीतिक हिंसा की घटना काफी दुखद और शर्मनाक है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

राहुल गाँधी, महिला सेना
राहुल गाँधी ने बेशर्मी से दावा कर दिया कि एक-एक महिलाओं ने सुप्रीम कोर्ट में खड़े होकर मोदी सरकार को ग़लत साबित कर दिया। वे भूल गए कि इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार नहीं, मनमोहन सरकार लेकर गई थी।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,155फैंसलाइक करें
41,428फॉलोवर्सफॉलो करें
178,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: