Thursday, August 5, 2021
Homeराजनीतिपत्नी ने ममता की पार्टी को नहीं दिया वोट, टीएमसी समर्थक पति ने उसके...

पत्नी ने ममता की पार्टी को नहीं दिया वोट, टीएमसी समर्थक पति ने उसके मुँह में उड़ेला तेजाब

अत्याचार की शिकार हुई महिला के बेटे ने इस घटना की पुष्टि की है। उसने बताया कि उसकी माँ के मुँह में तेजाब डालने से पहले उसके बाल पकड़ कर घसीटा गया और उसे बुरी तरह से पीटा भी गया था।

पश्चिम बंगाल में चुनाव से संबंधित हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही। इस बार पश्चिम बंगाल से पूरी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक महिला के मुँह में सिर्फ इसीलिए तेजाब उड़ेल दिया गया, क्योंकि उसने कथित तौर पर कॉन्ग्रेस को वोट दिया था। जानकारी के मुताबिक, टीएमसी के एक समर्थक की पत्नी ने सत्ताधारी दल टीएमसी को वोट नहीं दिया, जिससे खफा होकर उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के मुँह में तेजाब डाल दिया

अंसुरा बीबी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। पीड़ित महिला अंसुरा बीबी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार करके उसे मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल रेफर कर दिया गया। इसीलिए डॉक्टरों ने उसे अगले 48 घंटे तक के लिए अपनी निगरानी में रखा है।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। अत्याचार की शिकार हुई महिला के बेटे ने इस घटना की पुष्टि की है। उसने बताया कि उसकी माँ के मुँह में तेजाब डालने से पहले उसके बाल पकड़ कर घसीटा गया और उसे बुरी तरह से पीटा भी गया था।

खबरों के अनुसार, मंगलवार (अप्रैल 23, 2019) को पोलिंग बूथ पर वोट डाल कर घर लौटने के बाद से ही परिवार के सदस्यों ने उस पर अत्याचार करना शुरू कर दिया था। गौरतलब है कि, इससे पहले भी पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान हिंसा के कई मामले सामने आए हैं। इन सब के बीच परिवार में ही राजनीतिक हिंसा की घटना काफी दुखद और शर्मनाक है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योनि, मूत्रमार्ग, गुदा, मुँह में लिंग प्रवेश से ही रेप नहीं… जाँघों के बीच रगड़ भी बलात्कार ही: केरल हाई कोर्ट

केरल हाई कोर्ट ने कहा कि महिला के शरीर का कोई भी हिस्सा, चाहे वह जाँघों के बीच की गई यौन क्रिया हो, बलात्कार की तरह है।

इस्लामी आक्रांताओं की पोल खुली, सेक्युलर भी बोले ‘जय श्री राम’: राम मंदिर से ऐसे बदली भारत की राजनीतिक-सामाजिक संरचना

राम मंदिर के निर्माण से भारत के राजनीतिक व सामाजिक परिदृश्य में आए बदलावों को समझिए। ये एक इमारत नहीं बन रही है, ये देश की संस्कृति का प्रतीक है। वो प्रतीक, जो बताता है कि मुग़ल एक क्रूर आक्रांता था। वो प्रतीक, जो हमें काशी-मथुरा की तरफ बढ़ने की प्रेरणा देता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,048FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe