Monday, April 15, 2024
Homeराजनीतिकमलनाथ राज में कॉन्ग्रेसियों की गुंडई: घर में घुस युवती से अश्लील हरकत, पिस्टल...

कमलनाथ राज में कॉन्ग्रेसियों की गुंडई: घर में घुस युवती से अश्लील हरकत, पिस्टल दिखा दी जान से मारने की धमकी

कॉन्ग्रेस महामंत्री स्वर्ण सिंह दहीवाल उर्फ सोंटा और कॉन्ग्रेस छात्र संगठन के नेता देर रात घुसे युवती के घर। दोनों आरोपितों पर पहले से भी दर्ज हैं कई मामले।

मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस की सरकार बनने के बाद से कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है। अब कॉन्ग्रेस के नेता भी गुंडागर्दी पर उतर गए हैं। एक युवती ने कॉन्ग्रेस नेताओं पर घर में घुस अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि पिस्टल दिखा कॉन्ग्रेस नेता ने जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ घर में घुसने, छेड़छाड़ और मारपीट करने समेत कई अन्य मामलों में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दिया है।

मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है। टीआई नीरज मेढ़ा ने बताया कि घटना शनिवार (अगस्त 31, 2019)  की है। देर रात स्वर्ण सिंह दहीवाल उर्फ सोंटा और अनमोल संधू 22 वर्षीय एक युवती के घर में जबरन घुस गए और बंदूक दिखाकर धमकी दी। आरोप है कि दोनों ने युवती के पिता और भाई की कनपटी पर बंदूक रख जान से मारने की धमकी दी और उनके सामने ही युवती को अश्लील शब्द कहते हुए उसके साथ गंदी हरकत भी की।

नई दुनिया में छपी खबर का स्क्रीनशॉट

जानकारी के मुताबिक, सोंटा कॉन्ग्रेस का महामंत्री है और पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है। उसके खिलाफ हत्या, मारपीट और सूदखोरी के कई केस दर्ज हैं। वहीं, सोंटा का साथी अनमोल कॉन्ग्रेस के छात्र संगठन से जुड़ा हुआ है। अनमोल संधु भी नामी बदमाश है। जिस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं। युवती का कहना है कि राजनीतिक प्रभाव और पैसा  होने की वजह से आरोपितों पर कार्रवाई नहीं की जाती है। कई लोग इनसे प्रताड़ित हो चुके हैं। हालाँकि, पुलिस ने अनमोल को पिछले वर्ष उसे रासुका के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह स्वर्ण सिंह उर्फ सोंटा की फैक्ट्री पर काम करती थी। लेकिन वेतन नहीं मिलने के कारण उसने काम छोड़ दिया था। उसके बाद से ही स्वर्ण सिंह उसे परेशान कर रहा है। आरोपित कभी उसे बीच सड़क पर रोक लेता है, तो कभी फोन करके परेशान करता है। पीड़िता ने बताया कि सोंटा उस पर शादी का दबाव भी बना रहा था।

पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत स्वर्ण सिंह की पत्नी से भी की थी, लेकिन उसने युवती को परेशान करना बंद नहीं किया। शनिवार की रात जब सोंटा अपने साथी अनमोल के साथ युवती के घर में घुसकर गुंडागर्दी की तो परिजनों ने आरोपित की इस हरकत का वीडियो बना लिया और फिर पुलिस से इसकी शिकायत की।

सोंटा के ऊपर पुलिस थाने से खुद से जुड़े मामलों की फाइलें गायब करवाने का भी आरोप है। बताया जा रहा है कि सोंटा ने पुलिस के साथ सांठगांठ कर फाइलें गायब करवा दी। पीड़ित युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने कई जगहों पर छापे मारे हैं। फिलहाल जाँच जारी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली में मनोज तिवारी Vs कन्हैया कुमार के लिए सजा मैदान: कॉन्ग्रेस ने बेगूसराय के हारे को राजधानी में उतारा, 13वीं सूची में 10...

कॉन्ग्रेस की ओर से दिल्ली की चांदनी चौक सीट से जेपी अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार, उत्तर पश्चिम दिल्ली से उदित राज को टिकट दिया गया है।

‘सूअर खाओ, हाथी-घोड़ा खाओ, दिखा कर क्या संदेश देना चाहते हो?’: बिहार में गरजे राजनाथ सिंह, कहा – किसने अपनी माँ का दूध पिया...

राजनाथ सिंह ने गरजते हुए कहा कि किसने अपनी माँ का दूध पिया है कि मोदी को जेल में डाल दे? इसके बाद लोगों ने 'जय श्री राम' की नारेबाजी के साथ उनका स्वागत किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe