Monday, November 29, 2021
HomeराजनीतिVideo: महाराष्ट्र के पुलिस अधिकारी ने पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस से की मास्क, स्वास्थ्य...

Video: महाराष्ट्र के पुलिस अधिकारी ने पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस से की मास्क, स्वास्थ्य किट, सैनिटाइजर की किल्लत की शिकायत

वीडियो में, वाशिम के किन्हीराजा इलाके में ड्यूटी कर रहें एक पुलिस अधिकारी से पूर्व सीएम फडणवीस संपर्क करते है। इसी दौरान पुलिस उनसे स्वास्थ्य किट, मास्क और सैनिटाइजर की कमी के बारे में बताता है और कहता है कि "सर, अगर आप मुख्यमंत्री होते तो ऐसा नहीं होता।"

महाराष्ट्र के एक पुलिस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ है। जिसमें पुलिसमैन को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मास्क, स्वास्थ्य किट और सैनिटाइजर की कमी के बारे में बोलते हुए सुना जा सकता है।

वीडियो में, वाशिम के किन्हीराजा इलाके में ड्यूटी कर रहें एक पुलिस अधिकारी से पूर्व सीएम फडणवीस संपर्क करते है। इसी दौरान पुलिस उनसे स्वास्थ्य किट, मास्क और सैनिटाइजर की कमी के बारे में बताता है और कहता है कि “सर, अगर आप मुख्यमंत्री होते तो ऐसा नहीं होता।”

फडणवीस पुलिस अधिकारी का हौसला बढ़ाते हुए कहते है कि आप लोग हमारे लिए दिन रात सेवा कर रहे हैं, अपना ख्याल रखा करो। उनके साथ आए विपक्षी नेता सुरेश मुंडे और विनोद घागे को भी अधिकारी से इस संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है।

कथित तौर पर, यह घटना रविवार को दोपहर लगभग 1:30 बजे हुई जब फडणवीस मुंबई से नागपुर की यात्रा कर रहे थे। पूर्व सीएम ने किन्हीराजा के शिवाजी हाई स्कूल में रुककर मालेगाँव के किसानों की स्थिति के बारे में जानकारी ली थी।

हालाँकि, इस मुद्दे पर जौलका पुलिस स्टेशन के प्रभारी ने पुलिस अधिकारियों से राजनीति में लिप्त होने से बचने के लिए कहा है। ई-साकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एसआई ने कहा कि “डीएसपी ने पुलिस अधिकारियों को मास्क, सैनिटाइज़र, और शील्ड मास्क प्रदान किए हैं। यदि कोई अतिरिक्त आवश्यकता है, तो कृपया मुद्दे का राजनीतिकरण करने के बजाय डीएसपी कार्यालय से अनुरोध करें”।

रिपोर्टों के अनुसार, महाराष्ट्र में 1153 पुलिसकर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हैं जबकि 11 पुलिसकर्मियों की महाराष्ट्र राज्य में मृत्यु हो गई है। 1153 संक्रमित पुलिसकर्मियों में से 128 अधिकारी हैं, जबकि शेष 1,026 पुलिस कांस्टेबल हैं।

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र

पब्लिक स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस का प्रकोप खतरनाक स्तर पर पहुँच गया है, इनमें कई हिस्सों में वायरस फैलने का खतरा है। कोरोनावायरस के खतरे से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों की सूची में महाराष्ट्र पहले स्थान पर है। यह अब तक 33,000 से अधिक एक्टिव कोरोनोवायरस मामलों में 1,198 घातक मामलों के साथ सामने आया है। अकेले महाराष्ट्र की राजधानी, मुंबई में लगभग 20,000 कोरोनोवायरस के मामले सामने आए हैं। मुंबई के अलावा, ठाणे और पुणे भी कोरोना महामारी से बुरी तरह प्रभावित हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान के मंत्री का स्वागत कर रहे थे कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता, तभी इमरान ने जड़ दिया एक मुक्का: बाद में कहा – ये मेरे आशीर्वाद...

राजस्थान में एक अजोबोग़रीब वाकया हुआ, जब मंत्री और कॉन्ग्रेस नेता भँवर सिंह भाटी को एक युवक ने मुक्का जड़ दिया।

‘मीलॉर्ड्स, आलोचक ट्रोल्स नहीं होते’: भारत के मुख्य न्यायाधीश के नाम एक बिना नाम और बिना चेहरा वाले ट्रोल का पत्र

हमें ट्रोल्स ही क्यों कहा जाता है, आलोचक क्यों नहीं? ऐसा इसलिए, क्योंकि हम उन लोगों की आलोचना करते हैं जो अपनी आलोचना पसंद नहीं करते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,346FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe