Wednesday, May 25, 2022
Homeराजनीति'20% (मुस्लिमों) को छेड़ा तो आपका 80% डिस्टर्ब होगा': झारखंड के मंत्री हफीजुल हसन...

‘20% (मुस्लिमों) को छेड़ा तो आपका 80% डिस्टर्ब होगा’: झारखंड के मंत्री हफीजुल हसन ने हिंदुओं को धमकाया

इसके पहले हसन ने लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाकर 18 साल से 21 साल करने का विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि लड़कियों का शारीरिक विकास लड़कों की अपेक्षा तेजी से होता है, इसलिए लड़कियों की शादी 'बाली उमर' में ही कर देनी चाहिए।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Jharkhand CM Hemant Soren) क तरफ खनन पट्टे मामले में फँसते दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके मंत्री सांप्रदायिक कार्ड खेलते दिख रहे हैं। राज्य के पर्यटन, युवा, अनुसूचित जनजाति एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफीजुल हसन अंसारी (Hafizul Hassan Ansari) ने कहा धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर देश में मुस्लिमों को परेशान किया गया तो इसका नुकसान हिंदुओं को उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि देश में मुस्लिम 20 प्रतिशत हैं और हिंदू 70 प्रतिशत।

हफीजुल हसन ने धमकी भरे अंदाज में कहा, “सबको पता है कि जो हो रहा है, केंद्र सरकार के द्वारा जो किया जा रहा है हमारे साथ तो उसमें हम सबका नुकसान है। अगर हम 20 परसेंट हैं तो आप 80 परसेंट हैं, 70 परसेंट हैं, लेकिन ज्यादा डिस्टर्ब होगा तो मेरा 20 घर बंद होगा तो आपका 70 घर बंद होगा।”

हसन का धमकी का सीधा मतलब था कि अगर 20 प्रतिशत मुस्लिम जनसंख्या को परेशान किया गया तो 70 प्रतिशत हिंदुओं को इसका परिणाम भुगतना होगा। बता दें कि हफीजुल हसन झारखंड के मधुपुर से विधायक हैं।

इसके पहले हसन ने लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाकर 18 साल से 21 साल करने का विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि लड़कियों का शारीरिक विकास लड़कों की अपेक्षा तेजी से होता है, इसलिए लड़कियों की शादी ‘बाली उमर’ में ही कर देनी चाहिए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिम छात्रों के झूठे आरोपों पर अजीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी ने किया निलंबित’: हिन्दू छात्र का आरोप – मिली धर्म ने समझौता न करने की...

तिवारी और उनके दोस्तों को कॉलेज में सार्वजनिक रूप से संघी, भाजपा के प्रवक्ता और भाजपा आईटी सेल का सदस्य कहा जाता था।

आतंकी यासीन मलिक को उम्रकैद: टेरर फंडिग में सजा के बाद बजे ढोल, श्रीनगर में कट्टरपंथियों ने की पत्थरबाजी

कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार के आरोपित यासीन मलिक को टेरर फंडिंग केस में 25 मई को सजा मुकर्रर हुई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,790FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe