Tuesday, July 23, 2024
Homeराजनीति'38 TMC विधायक भाजपा के संपर्क में, 21 से मेरी चल रही बात': मिथुन...

’38 TMC विधायक भाजपा के संपर्क में, 21 से मेरी चल रही बात’: मिथुन चक्रवर्ती ने बढ़ाई घोटालों से जूझती बंगाल सरकार की टेंशन

उन्होंने कहा, "18 राज्यों में हमारी सरकार है। अगर बीजेपी मुस्लिमों से नफरत करती और हिंदू उनको प्यार नहीं करते तो इन तीनों स्टार्स की फिल्में इन राज्यों से बड़ा कलेक्शन कैसे कर पाती हैं?"

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने बुधवार (27 जुलाई 2022) को कहा कि तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। वहीं इनमें से 21 विधायक तो ऐसे हैं जो सीधे उनके टच में हैं।

2021 में बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी पार्टी की एंटी मुस्लिम छवि के सवाल पर कहा, “हमेशा आरोप लगा है कि बीजेपी दंगा करवाती है, लेकिन मैं साफ बोलता हूँ कि यह सिर्फ साजिश का हिस्सा है।” अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल चुके अभिनेता मिथुन ने कहा, “बीजेपी को मुस्लिमों के खिलाफ बताया जाता है, लेकिन ऐसा क्यों है? भारत के तीन बड़े स्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान मुस्लिम हैं। यह कैसे मुमकिन हुआ?”

मिथुन ने अपने तर्कों से स्पष्ट किया कि बीजेपी मुस्लिमों से नफरत नहीं करती है। उन्होंने कहा, “18 राज्यों में हमारी सरकार है। अगर बीजेपी मुस्लिमों से नफरत करती और हिंदू उनको प्यार नहीं करते तो इन तीनों स्टार्स की फिल्में इन राज्यों से बड़ा कलेक्शन कैसे कर पाती हैं? मैं जहाँ हूँ वहाँ इसलिए ही पहुँच पाया, क्योंकि हिंदू, मुस्लिम, सिख सब मुझे प्यार करते हैं।” वह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे ईडी की कार्रवाई पर कहा, “अगर किसी ने गलत नहीं किया है, तो उसे डरने की जरूरत नहीं है। अगर गलत किया होगा तो उसे कोई शक्ति नहीं बचा सकती।”

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के मंत्री पार्था चटर्जी को पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (SSC) और पश्चिम बंगाल प्राथमिक शिक्षा बोर्ड घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया गया है। चटर्जी को उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद पकड़ा गया था। पार्था की करीबी अर्पिता मुखर्जी के कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 22 जुलाई 2022 को ताबड़तोड़ छापेमारी की था। इस दौरान एजेंसी ने मुखर्जी के ठिकाने से 20 करोड़ रुपए की भारी-भरकम रकम बरामद की थी। इसके अलावा अर्पिता मुखर्जी के पास से एक ‘ब्लैक डायरी’ मिली है, जिसमें अवैध रूप से SSC में भर्ती किए गए लोगों के नाम दर्ज हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -