Wednesday, December 8, 2021
HomeराजनीतिBREAKING: पश्चिम बंगाल के 107 विधायक BJP में होंगे शामिल - मुकुल रॉय का...

BREAKING: पश्चिम बंगाल के 107 विधायक BJP में होंगे शामिल – मुकुल रॉय का दावा

इससे पहले गोवा में 10 कॉन्ग्रेस विधायक बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए थे।

पश्चिम बंगाल से इस समय एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। खबर के अनुसार राज्य से 107 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने का दावा किया गया है। बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने बयान दिया है कि पश्चिम बंगाल के 107 विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।

तृणमूल कॉन्ग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले मुकुल रॉय ने इस बात का दावा किया कि बीजेपी में शामिल होने वाले ये 107 विधायक मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी (माकपा), कॉन्ग्रेस और तृणमूल कॉन्ग्रेस पार्टी (TMC) से हैं। मुकुल रॉय के मुताबिक़, “हमारे पास उनकी लिस्ट तैयार है और वे हमारे सम्पर्क में हैं।”

इससे पहले गोवा में 10 कॉन्ग्रेस विधायक बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए थे। ठीक इसके दो दिन बाद अब पश्चिम बंगाल से 107 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने की ख़बर सामने आई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

प्रिंसिपल-शिक्षक करते थे 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, महिला टीचर बनाती थी वीडियो: राजस्थान के स्कूल की घटना

संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल समेत अन्य शिक्षकों के खिलाफ चार नाबालिग छात्राओं ने मामले दर्ज कराए हैं।

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM सोरेन

कोरोना महामारी के दौरान 42 लाख रुपए का क्रिकेट मैच खेल लिया झारखंड के विधायकों ने। मैन ऑफ द मैच खुद बने मुख्यमंत्री सोरेन।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,284FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe