Wednesday, December 8, 2021
Homeराजनीतिकंगना के फैन को गिरफ्तार करने कोलकाता तक चली गई मुंबई पुलिस, संजय राउत...

कंगना के फैन को गिरफ्तार करने कोलकाता तक चली गई मुंबई पुलिस, संजय राउत को धमकी देने का आरोप

कथित तौर पर पलाश ने राउत को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। साथ ही उस पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी कॉल करने का आरोप है। पलाश जिम इंस्ट्रक्टर बताया जा रहा है।

मुंबई पुलिस ने कोलकाता से 20 साल के पलाश घोष को गिरफ्तार किया है। कंगना रनौत का प्रशंसक बताए जा रहे पलाश पर शिवसेना सांसद संजय राउत को फोन पर धमकी देने का आरोप है। उसे मुंबई पुलिस की एक टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से शुक्रवार तड़के टॉलीगंज स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया।

कथित तौर पर पलाश ने राउत को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। साथ ही उस पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी कॉल करने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसे शहर की अदालत अलीपुर कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा जहाँ मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड देने का अनुरोध करेगी। पलाश जिम इंस्ट्रक्टर बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत और अदाकारा कंगना रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है। महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर बीएमसी अधिकारियों ने मंगलवार को कंगना के कार्यालय (मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड) का निरीक्षण किया था। इसके बाद उन्होंने दफ्तर में स्टॉप वर्क नोटिस ’चिपकाया था। अभिनेत्री को 24 घंटे के भीतर इस मामले में जवाब देने के लिए कहा गया था।

हालाँकि, अगले दिन ही कंगना के दफ्तर पर बीएमसी अधिकारियों ने पहुँचकर उसकी संपत्ति के एक हिस्से को ध्वस्त कर दिया। उस वक्त बॉलीवुड क्वीन मनाली से मुंबई के लिए निकल चुकी थी और रास्ते में थी। बीएमसी अधिकारियों ने दावा किया था कि बीएमसी की अनुमति के बिना परिसर में कई बदलाव किए गए थे। बाद में बीएमसी की इस कार्रवाई पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

प्रिंसिपल-शिक्षक करते थे 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, महिला टीचर बनाती थी वीडियो: राजस्थान के स्कूल की घटना

संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल समेत अन्य शिक्षकों के खिलाफ चार नाबालिग छात्राओं ने मामले दर्ज कराए हैं।

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM सोरेन

कोरोना महामारी के दौरान 42 लाख रुपए का क्रिकेट मैच खेल लिया झारखंड के विधायकों ने। मैन ऑफ द मैच खुद बने मुख्यमंत्री सोरेन।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,284FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe