Sunday, May 29, 2022
Homeराजनीति'शौहर ने कराया गैंगरेप, न्याय नहीं मिला तो फाँसी लगा लूँगी': कॉन्ग्रेस उम्मीदवार रहीं...

‘शौहर ने कराया गैंगरेप, न्याय नहीं मिला तो फाँसी लगा लूँगी’: कॉन्ग्रेस उम्मीदवार रहीं यास्मीन राव ने पति अरशद राणा समेत 4 के खिलाफ किया केस

कॉन्ग्रेस नेता यास्मीन राव का आरोप है कि उनके शौहर अरशद राणा ने उनका सामूहिक बलात्कार कराय़ा। वो उन्हें पीटते और परेशान करते थे। कॉन्ग्रेस नेता बताती हैं कि उन्हें कमरे के अंदर बंद कर दिया गया था।

उत्तर प्रदेश के चुनाव में कॉन्ग्रेस उम्मीदवार रहीं डॉ यास्मीन राव ने अपने शौहर अरशद राणा समेत चार लोगों पर उन्हें बंधक बनाकर उनका गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जब 10 मार्च को वोटों की गिनती हो रही थी तो वो उन्हें अपने साथ नहीं लेकर गए, बल्कि उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया गया।

कॉन्ग्रेस नेता यास्मीन राव का आरोप है कि उनके शौहर अरशद राणा ने उनका सामूहिक बलात्कार कराय़ा। वो उन्हें पीटते और परेशान करते थे। कॉन्ग्रेस नेता बताती हैं कि उन्हें कमरे के अंदर बंद कर दिया गया था। बाद में उन्होंने सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में फोन किया तो महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें रेस्क्यू किया। अब यास्मीन कह रही हैं कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लेंगी।

यास्मीन ने अपने ही शौहर पर आरोप लगाया, “अरशद राणा ने उल्टी-सीधी वीडियो बनाकर उसे अधिकारियों को दिखाया, जिस पर अधिकारी हंस रहे हैं। मुझे शर्म आ रही है। ऐसा लगता है कि डूब कर मर जाऊँ। मैं किसी को भी मुँह दिखाने लायक नहीं रही। मैंने अरशद राणा के मामा, ड्रायवर और अपने पति के खिलाफ शिकायत की है।”

मुजफ्फरनगर के सीओ सिटी कुलदीप कुमार के मुताबिक, यास्मीन ने बलात्कार औऱ मारपीट का केस दर्ज कराया है। इसमें अरशद राणा, उसके मामा शहजाद ड्राइवर समीर मलिक और जहाँगीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376D, 313, 342, 452, 506 और 323 के तहत केस दर्ज किया गया है।

शौहर राणा ने यास्मीन पर ही मारपीट का लगाया आरोप

अरशद राणा ने भी जिले के एसएसपी से मिलकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की है। अरशद राणा का कहना है कि कॉन्ग्रेस ने उन्हें ही विधानसभा का टिकट दिया था, लेकिन उन्होंने अपनी जगह अपनी बीवी को लड़ाया। पत्नी ने मारपीट की तो मैं अपने गनर के साथ बाइक पर बैठकर भाग गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को ₹20 लाख इनाम का ऐलान, बताया ‘गुस्ताख़-ए-रसूल’: मुस्लिमों को उकसा रहा AltNews वाला जुबैर

तहरीक-ए-लब्बैक (TLP) वही समूह है जिसने कुछ दिनों सियालकोट में पहले श्रीलंकाई नागरिक की हत्या कर दी थी। अब नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर रखा इनाम।

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe