Wednesday, July 24, 2024
Homeराजनीतिजिस मंत्री की छोटी आँख पर देश है फिदा, उन्हें देखते हैं PM मोदी...

जिस मंत्री की छोटी आँख पर देश है फिदा, उन्हें देखते हैं PM मोदी भी: तारीफ सुन बोले नागालैंड के BJP अध्यक्ष- धन्य हो गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष तेमजेन इमना की बातें आज पूरा देश सुनता है। मजा लेता है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वे नगालैंड और नॉर्थ ईस्ट को शानदार तरीके से रिप्रजेंट कर रहे हैं। मैं भी सोशल मीडिया में उनको हमेशा देखने की कोशिश करता हूँ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार 24 फरवरी, 2023 को मेघालय और नगालैंड के दौरे पर थे। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान नगालैंड के दिमापुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम ने नगालैंड भाजपा प्रमुख तेमजेन इमना अलॉन्ग की जमकर तारीफ की। प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ सुनने के बाद तेमजेन इमना ने खुद को धन्य बताया है।

पीएम मोदी की तारीफ के बाद तेमजेन इमना ने ट्विटर पर उनका वीडियो शेयर किया। तेमजेन ने लिखा, “गुरुजी ने बोल दिया। बस, हम तो धन्य हो गए।”

प्रधानमंत्री ने की तारीफ

दिमापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष तेमजेन इमना की बातें आज पूरा देश सुनता है। मजा लेता है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वे नगालैंड और नॉर्थ ईस्ट को शानदार तरीके से रिप्रजेंट कर रहे हैं। मैं भी सोशल मीडिया में उनको हमेशा देखने की कोशिश करता हूँ।

नागालैंड भाजपा के अध्यक्ष होने के साथ-साथ तेमजेन इमना नगालैंड के हायर एजुकेशन और ट्राइबल मिनिस्टर भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की काफी तारीफ होती है। उनके कई पोस्ट खूब वायरल हुए हैं। 23 फरवरी को ही उन्होंने ट्विटर पर खाना खाते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इमना ने पोस्ट के साथ लिखा था, “अच्छा है इलेक्शन के बहाने ही सही…”

जुलाई 2022 में तेमजेन का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने छोटे आँख होने का फायदा गिनवाया था। वीडियो एक कार्यक्रम के दौरान तेमजेन के संबोधन का है। वीडियो में तेमजेन कह रहे हैं, “लोग कहते हैं कि पूर्वोत्तर के लोगों की आँखे बहुत छोटी होती है लेकिन छोटी आँखें होने के बावजूद हम सबकुछ साफ-साफ देख लेते हैं।”वीडियो में तेमजेन आगे कहते हैं कि आँखों के छोटा होने से गंदगी भी नहीं जाती। उन्होंने कहा कि कोई कार्यक्रम बहुत लंबा चलता है तो सो भी जाते हैं और नींद भी पूरी कर लेते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -