Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीति'इंडी गठबंधन वालों को जिहादी दे रहे खुला समर्थन, Pak से मिल रही दुआ':...

‘इंडी गठबंधन वालों को जिहादी दे रहे खुला समर्थन, Pak से मिल रही दुआ’: PM मोदी ने जनता को किया सतर्क, बोले- 4 जून से होगी देश के विकास की मंगल यात्रा शुरू

पीएम मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की जीत के लिए पाकिस्तान में दुआएँ की जा रहीं हैं। यहाँ उन्होंने समाजवादी पार्टी और कॉन्ग्रेस के गठबंधन को माफियाओं और जिहादियों का समर्थक बताया।

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (26 मई 2024) को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने INDI गठबंधन को सीमा पार पाकिस्तान और जिहादियों से समर्थन मिलने का आरोप लगाया है। मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की जीत के लिए पाकिस्तान में दुआएँ की जा रहीं हैं। विपक्ष के दिए गए शब्द ‘वोट जिहाद’ पर भी नरेंद्र मोदी ने प्रहार किया।

प्रधानमंत्री मोदी की यह जनसभा गोरखपुर जिले के बाँसगाँव इलाके में हुई। यहाँ उन्होंने समाजवादी पार्टी और कॉन्ग्रेस के गठबंधन को माफियाओं और जिहादियों का समर्थक बताया। नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कॉन्ग्रेस के लोग वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं। उन्होंने भारत विरोधी ताकतों और इंडी गठबंधन वालों के एजेंडा एक समान बताया। कॉन्ग्रेस पर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए PM मोदी ने कहा कि सपा को पाकिस्तान और जिहादियों का खुला समर्थन प्राप्त है।

नरेंद्र मोदी यहीं नहीं रुके। 4 जून को देश का भविष्य तय करने वाला दिन बताते हुए उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस की मंशा देश को कई साल पीछे ले जाने की है। उन्होंने दावा किया कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार सत्ता में आई तो कश्मीर में एक बार फिर से धारा 370 लागू कर दी जाएगी साथ ही शरणार्थियों के लिए बना CAA कानून भी रद्द कर दिया जाएगा। बकौल नरेंद्र मोदी कॉन्ग्रेस ने तब ब्रह्मोस मिसाइल की बिक्री में बाधा डाली जब कई देश इसे खरीदने की इच्छुक थे। इसके पीछे की वजह उन्होंने विपक्ष की भारत को आत्मनिर्भर बनने से रोकने की सोच को बताया।

अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि कॉन्ग्रेस की इच्छा है कि रक्षा क्षेत्र में भारत हमेशा विदेशों पर आश्रित रहे। इस दौरान उन्होंने उदहारण के तौर पर बोफोर्स घोटाले का जिक्र किया। 4 जून को बड़ा मंगलवार बताते हुए नरेंद्र मोदी ने इस दिन तीसरी बार अपनी सरकार बनने की आशा जताई। उन्होंने कहा कि बड़े मंगलवार से देश विकास की मंगल यात्रा पर निकलेगा। सपा और कॉन्ग्रेस द्वारा किए जा रहे जीत के दावों को PM मोदी ने सपने देखना बताया। उन्होंने यह भी कहा कि धर्म के नाम पर आरक्षण का विरोध करने पर इंडी गठबंधन वाले उन्हें लगातार गालियाँ दे रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -