Sunday, May 19, 2024
Homeराजनीतिनाइटक्लब, महिला और राहुल गाँधी: जिस महिला के चीनी राजदूत होने का किया जा...

नाइटक्लब, महिला और राहुल गाँधी: जिस महिला के चीनी राजदूत होने का किया जा रहा दावा, उसके ‘हनी ट्रैप’ में कितना उलझा है नेपाल

नेटिजन्स का दावा है कि राहुल गाँधी के साथ दिखने वाली महिला चीनी राजदूत होऊ यांकी जैसी दिखती है। होऊ यांकी 2018 से नेपाल में चीन की राजदूत हैं। उनके लिए दावा किया जाता है कि नेपाल की सत्ता के गलियारों से लेकर सेना के मुख्यालय तक उनकी घुसपैठ है।

नेपाल का एक जाना माना अखबार है- द काठमांडू पोस्ट (The Kathmandu Post)। इसका दावा है कि कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) इस समय नेपाल की राजधानी काठमांडू में हैं। कहा गया है कि वे अपनी दोस्त सुमनिमा उदास (Sumnima Udas) की शादी में शामिल होने को आए हैं। साथ ही कॉन्ग्रेस नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे नाइटक्लब में एक महिला के साथ कनफूसकी करते दिख रहे हैं। नेटिजन्स का दावा है कि यह महिला नेपाल में चीन की राजदूत होउ यांकी (Hou Yanqi) है।

जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें राहुल गाँधी तेज संगीत के बीच पार्टी करते दिख रहे हैं। राहुल गाँधी बीच-बीच में एक महिला के कान में कुछ कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के बेटे अक्सर विदेश यात्रा पर निकल जाते हैं। उनकी विदेश यात्रा को लेकर तरह-तरह की बातें भी होती हैं। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद राहुल गाँधी कई तरह के सवालों के घेरे में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि कहीं ये राहुल की चीनी कनेक्शन तो नहीं है?

नेटिजन्स का दावा है कि राहुल गाँधी के साथ दिखने वाली महिला चीनी राजदूत होऊ यांकी जैसी दिखती है। होऊ यांकी 2018 से नेपाल में चीन की राजदूत हैं। उनके लिए दावा किया जाता है कि नेपाल की सत्ता के गलियारों से लेकर सेना के मुख्यालय तक उनकी घुसपैठ है। जुलाई 2020 में नेपाल के तत्कालीन प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को हनी ट्रैप में फँसाने की खबरें सामने आई थी। कहा गया था कि यांकी कहने पर ही ओली ने एक नक्शा पास करवाया था, जिसमें उत्तराखंड के तीन जगह कालापानी, लिम्पियाधुरा और लिपुलेख को अपना हिस्सा बताया था। इसके अलावा नेपाल के कुछ इलाकों पर चीन द्वारा अतिक्रमण करने की भी खबरें आई थी। कहा गया था कि ‘सेक्स टेप‘ की वजह से ओली इस अतिक्रमण को लेकर चुप हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘गिरफ्तारी से आजादी’ अपने घोषणापत्र में लिखने वाली कॉन्ग्रेस ने गिरफ्तार करवाया एक आम नागरिक को… ‘न्याय’ सिर्फ एक परिवार तक सीमित होगा?

भिकू म्हात्रे ने 'कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम शब्द के इस्तेमाल' की बात जोर देकर कही, जिसे खुद कॉन्ग्रेस समर्थक नकार रहे थे।

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भिकू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भिकू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -